पीएम मोदी की कुंडली में 2019 को लेकर लिखा है कुछ ऐसा जानकार कई राजनैतिक दलों में हडकंप !


जैसा की हम सब जानते है बीजेपी जिसके नेत्र विरत में चुनाव लड़ रही है वो कोई और नही बल्कि पीएम मोदी है. वहीं अगर बात करें मोदी के जन्म कुंडली के बारे में तो वो उनका भविष्य उज्जवल है. इतना ही नहीं इसके साथ ही यह भी बता दे की साल 2019 उनके लिए शुभ है. जानकारी के मुताबिक मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को दोपहर 12 बज कर 9 मिनट पर गुजरात के मेहसाणा में हुआ है. हालँकि मोदी का कुंडली वर्गोत्तम वृश्चिक लग्न की है.

मोदी के आने वाले है अच्छे दिन

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोदी के जन्म लग्न में चन्द्रमा और मंगल की युति बैठी है. इसके मतलब यह हुआ की मोदी के अच्छे दिन शुरू हो गए है. इस राशि के लोग अक्सर भावशाली व्यक्तित्व प्रदान किया है. हालांकि उनके वाणी स्थान का स्वामी गुरु वक्री होकर मंगल, शनि और शुक्र से दृष्ट है. जिसके कारन वो एक अच्छे वक्ता बनाता है. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि मोदी अपने भाषण के लिए जाने जाते है. सायद इसलिए उन्हें शब्दों का सौदागर भी कहा जाता है.

क्या कहते है सितारे

source

मोदी के सितारे इन दिनों अच्छे चल रहे है. वक्री गुरु गुलिक के साथ बैठकर मोदी को भाषण की शैली प्रदान करते है. मोदी की कुंडली में विवाह स्थान यानी सप्तम भाव पर मंगल. शनि की दृष्टि न होने के कारन मोदी को  वैवाहिक और पारिवारिक सुख से वंचित रखा गया है. लेकिन राहु पर सूर्य और केतु की दृष्टि होने के कारण उनका पूरा साल अच्छा जाने वाला है. इसी वजह से वो कड़े फैसले लेने में सक्षम है. वर्तमान में चल रही चन्द्रमा में शुक्र की विंशोत्तरी दशा मोदी सरकार को फिर सत्ता में ला सकती है.

आसान नहीं होगी मोदी सरकार की राह

source

साल 2014 के लोकसभा चुनाव की तरह इस बार के चुनाव मोदी सरकार के लिए आसन नही होने वाला है. क्युकी इस बार उनको टक्कर देने के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी खुद चुनावी दंगल में है. आपको बता दे कि शुक्र मोदी की कुंडली में शत्रु राशि सिंह में वर्गोत्तम होकर सत्ता स्थान यानी दशम भाव में बैठा है. बताया यह भी जा रहा है कि चुनाव में मोदी कम सीट जीत सकते है, लेकिन जोर तोर करके सरकार का निर्माण कर सकते है.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *