≡ Menu






मोदी और आरएसएस पर भड़की जेएनयू की लेडी कन्हैया कुमार भीड़ के बीच में कह गयी ये बड़ी बात !

जैसे जैसे चुनावी माहोल नजदीक आता जा रहा है जोरो शोरो से सभी पार्टियां जुट गयी है प्रचार में अपने अपने दलों के लिए सभी नेता गली मोहल्ला जाकर लोगो से सीधे बातचीत कर रहे है. हालही में कन्हैया कुमार जो अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते है और जेएनयू कॉलेज की वजह से भी काफी पॉपुलर रह चुके है उनकी के कॉलेज से एक लेडी कन्हैया कुमार का वीडियो निकल कर  बाहर आया है जिसमे सरकार को लेकर अड़े हाथो लिया गया है इस वीडियो में मोदी और आरएसएस पर भड़की जेएनयू की लेडी कन्हैया कुमार का वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

source

इस लेडी का कहना है की चुनाव के दौर में नेताओ को एक्सपोज़ करने की जरूरत है आरएसएस और बीजेपी पर जमकर भड़कते हुए इस महिला ने कहा की एक एक घर का सपना होता है जो जेएनयू आने का सपना देख रहा है जो पढ़ने का सपना देख रहा है ऐसे सभी लोगो को एंटी नेशनलिस्ट बताया जा रहा है.

लेडी कन्हैया कुमार ने कहा मोदी जी है तो मुमकिन नहीं शिक्षा है तो मुमकिन है
साथ ही यह भी कहा की शिक्षा है तब समानता है शिक्षा है तब शिक्षा है तब विकास है यह सारी बातें लोगो को समझनी पड़ेंगी साथ ही पकोड़े तलने पर भी काफी कुछ कह दिया ऐसे में यह वीडियो काफी लोगो द्वारा शेयर किया जा रहा है अब तक इस वीडियो को 66 हज़ार लोगो द्वारा देखा जा चूका है और आठ हज़ार लोगो ने इस वीडियो को लिखे भी कर दिया है.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment