≡ Menu






भरी सभा में पीएम मोदी की फोटो पर नेता ने चलवाए जूते-चप्पल, वीडियो हुआ वायरल !

2014 से बीजेपी के मंत्री आये दिन बिबादो में घिरे ही रहते हैं. कभी इनके मंत्री बिबादित ब्यान दे कर तो कभी किसी के उपर गलत आरोप लगा कर सुर्खियो में बने रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि यह वीडियो साल 2017 का हैं. चलिए जानते हैं पूरा मामला क्या हैं.

मोदी पर जमकर बरसे जूतेsource

यह वीडियो उस वक़्त का हैं जब बिहार की राजनीति के जाने माने पलटू राजनेता नीतीश कुमार राजद और कांग्रेस के साथ महागठबंधन की सरकार थी. वीडियो में दिख रहा हैं की कुछ नेता नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. तभी वहां मौजूद लोगो ने मोदी को चोर-चोर कहना शुरु कर दिया. इतना ही नहीं लोगो ने  नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर जूते मारकर अपना विरोध प्रकट करें.

लोगो ने मोदी के मुंह पर मारे जूतेsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोगो का गुस्सा इतना पर ही नहीं रुका भीड़ में से कुछ युवा निकल कर मोदी के मूह पर जूता मरना शुरु कर दिया. मोदी सरकार से लोगो का गुस्सा साफ़ जाहिर करता हैं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी को इसका फल मिलने वाला हैं. ये भी जान ले कि उस समय नितीश कुमार बीजेपी के कट्टर विरोधी माने जाते हे. लेकिन जैसे ही कुर्सी जाने का दर सताने लगा नितीश ने बीजेपी से हाथ मिला लिया.

बिहार विधानसभा में मोदी के खिलाफ हुआ हंगामाsource

वहीँ मंच पर मौजूद मंत्री पीएम मोदी की तस्वीर को जूते से मरवाने के बावजूद मन नहीं भरा तो उन्होंने मोदी को नक्सली करार दे दिया. नितीश के मंत्री मस्तान ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र में चोर की सरकार हैं.source

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में दिख रहा हैं कि लोगो ने मंत्री के साथ मोदी नक्सली और डकेत हैं का नारे लगा रहे हैं. इसके बाद बिहार विधानसभा में उस समय की विपक्षी भाजपा ने जम कर हंगामा किया और सदन में सीएम नीतीश से जवाब मांगा था.

देखिये वीडियो :

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment