≡ Menu






लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ज्वाइन कर रहा है ये युवा नेता, राजनितिक दलों में हलचल तेज़ !

आगामी लोकसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुए सभी राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए कई तरह की हत्कंडे अपना रही है. इसी बीच खबर मिल रही है कि पाटीदार के कदावर नेता हार्दिक पटेल लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में शामिल होने के एलन कर दिया है. इस एलन के बाद राजनीति में हलचल मचा हुआ है. बताया जा रहा है की पिछले कई दिनो से कायश लगाया जा रहा था की हार्दिक कांग्रेस का हाथ थाम सकते है.

PAAS के संयोजक और पाटीदार के सबसे लोकप्रिय नेता हार्दिक पटेल ने एकऐतिहासिक फैसला लेकर बीजेपी को चुनाव के पहले बड़ा झटका दिया है. एक तरफ जहां सभी पार्टी चुनावी माहौल में रंगी हुई थी, वहिन दूसरी और हार्दिक ने कांग्रेस जॉइन करने का फैसला लेकर सबको चौका दिया है. बता दे की हार्दिक ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दिया है. आपको बता दे कि हार्दिक पटेल 12 मार्च को कांग्रेस जॉइन करेंगे.

SOURCE

बताया जा रहा है कि 12 मार्च को राहुल गांधी की मौजूदगी में हार्दिक पटेल कांग्रेस का दामन थाम सकते है. हार्दिक ने अपने ट्वीट में कहा कि देश और समाज की सेवा के लिए के लिए मै कांग्रेस में शामिल हो रहा हूँ. इसके साथ ही कहा कि अगर कोई कानूनी अड़चन नहीं है और पार्टी मुझे चुनावी राजनीति के मैदान में उतारती है तो मैं अपने दल के फैसले का पालन करूंगा.

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हार्दिक पटेल पाटीदार के सबसे लोकप्रिय नेता के साथ-साथ अनामत आंदोलन समिति के संयोज भी है.12 मार्च को राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर जाएंगे. कहा जा रहा है कि इसी दौरान हार्दिक राहुल के पार्टी में शामिल होंगे. शायद इसका फायदा आगामी चुनाव में देखने को मिल सकता है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment