≡ Menu






लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा में मचा हाहाकार, 24 दिग्गज नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा !

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा हैं वैसे वैसे बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आये दिन बीजेपी के कोई न कोई नेता पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. इससे बीजेपी को लगातार झटका लग रहा हैं. ऐसी ही एक ख़बर झारखण्ड से सामने आ रही हैं. बता दे कि झारखंड में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने भाजपा का दामन छोड़ दिया हैं.

बीजेपी के दिग्गज नेता रहे मोहम्मद कुदुस अंसारी ने छोड़ी पार्टीsource

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के पहले ही बीजेपी पार्टी में हलचल मचा हुआ हैं. ऐसे में आये दिन बीजेपी के कोई न कोई नेता पार्टी को बाय बोल रहा हैं. ऐसा ही झारखण्ड में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के बडे नेता रहे मोहम्मद कुदुस अंसारी समेत कई बड़े नेताओं ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया हैं.

बागी भाजपा नेताओ ने बीजेपी पर किया तीखा प्रहारsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी छोड़ते ही नेता ने तीखा प्रहार करते हुए कहा हैं कि बीजेपी गलत रास्ता पर चल रही हैं. जनता से झूठे वादे करके सत्ता में आ तो जाती हैं उसके बाद गरीबो के लिए बीजेपी की सरकार नहीं हैं. इतना ही नहीं जिस पार्टी में शामिल हुए हैं उस पार्टी का नाम हैं “झामुमो”. झामुमो की तारीफ करते हुए कहा कि  झामुमो गरीबों आम नागरिकों की आवाज उठाने वाली पार्टी है.

पूर्व सीएम ने सभी नेताओं का किया स्वागतsource

वहीँ झारखण्ड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने नेताओं को अपने पार्टी में स्वागत किया हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब बीजेपी का अंतिम समय आ गया हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का पतन होना तय हैं. सोरेन ने ताल ठोकते हुए कहा कि बीजेपी को सिर्फ झामुमों ही चुनाव में करारी शिकस्त देने के काबिल हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment