≡ Menu



बड़ी खबर : बीजेपी में शामिल होने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा!

सत्ता में आने के बाद बीजेपी ने एक के बाद एक कई ऐसी योजनायें लागू की जिससे लोगों की सहायता की जा सके. लेकिन लोगों का इन योजनाओं का ख़ास असर देखने को नहीं मिल रहा है. बीजेपी के कार्यकाल को खत्म होने में सिर्फ एक साल बचा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए विपक्ष एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आ रहा है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष हुआ एकजुटsource

2019 के लोकसभा चुनाव में सारा विपक्ष एक साथ आ गया है जो बीजेपी के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती के रूप में सामने आ सकता है. विपक्ष ने इस बार ठान लिया है कि अलग अगल होकर कुछ नहीं होगा अगर बीजेपी की सच्चाई सामने लानी है तो सबको साथ आना ही होगा. उत्तर प्रदेश में भी सपा ने बसपा से हाथ मिलाने के लिए एक दो सीट छोड़ने के लिए भी तैयार हो गई है.

बीजेपी चला रही है संपर्क फॉर समर्थन अभियान

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में पकड़ बनाने के लिए एक नया पैतरा अपनाया है. बीजेपी ने एक संपर्क फॉर समर्थन नाम का एक अभियान चलाया है, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मुंबई जाकर सेलिब्रेटी से मुलाक़ात कर रहे हैं और उनका समर्थन अपनी झोली में करने की कोशिश कर रहे हैं.

यह अभिनेत्री हो रही है बीजेपी में शामिल source

अब हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बीजेपी में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. उस अभिनेत्री का नाम है बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ माधुरी से मिलने भी पहुंचे. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि माधुरी से पहले अमित शाह सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग, क्रिकेट के महारथी कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश आरसी लोहाटी सहित योगगुरू रामदेव से भी मिल चुके हैं.

बीजेपी कर रही है हर संभव कोशिशsource

इस बार विपक्ष के एकजुट होने पर यह कवायत लगाई जा रही है कि इस बार बीजेपी के लोकसभा चुनाव जितने के कम ही चांस लग रहे हैं. बीजेपी भी इस बार चुनाव जितने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है जिसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment