≡ Menu






मध्यप्रदेश : कांग्रेस के बिना कुछ कहे पोस्टर से ही उड़ा दी शिवराज सरकार की नींद, पढ़ें खबर

जैसा कि हम सब जानते हैं एमपी में चुनाव खत्म हो चूका हैं. अब राजनितिक पार्टियो के नतीजों का इंतजार है. चुनाव के पहले सभी पार्टी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. अब तो यह नतीजा आने के बाद ही साफ होगा कि जनता के विश्वास पर कौन खड़ा उतर पाया हैं. इसी बीच कांग्रेस के पोस्टर ने राजनीति में हलचल पैदा कर दी हैं. इस पोस्ट ने बीजेपी की नींद उड़ा कर रख दी हैं. तो चलिए जानते हैं पोस्टर में ऐसा क्या हैं.

राहुल के शिवभक्त पोस्टर पर भी मचा था बवालsource

वैसे तो इन दिनों सत्ता पाने के  लिए बीजेपी धर्म और जाति का किस कदर सहारा लेती हैं वो हम सब से छुपा नहीं हैं. धर्म के नाम पर आपस में लड़ना. इसका सबसे अच्छा उदाहरण साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मुजफरनगर दंगे में देखने को मिला था. हालांकि मध्यप्रदेश में चुनावी दौरे से पहले भी यह नज़ारा देखने को मिला था. राहुल गांधी के दौरे के दौरान शिवभक्त पोस्टर पर भी बीजेपी और कांग्रेस के बीच गमसान मचा था.

 प्रदेश में पोस्टर वार से सियासत गरमाई source

एमपी में 11 दिसंबर को मतदान के नतीजे आने वाले हैं. लेकिन इसी बीच प्रदेश में पोस्टर वार शुरू हो गया हैं. बताया जा रहा हैं कि भोपाल में कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर से बीजेपी कि नींद उड़ गयी हैं. हालांकि इस पोस्टर में बताया गया है कि प्रदेश में कांग्रेस कि  सरकार बनेगी,और बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए आभार जताया गया है. इसके साथ ही पोस्टर विस्मय बोधक चिन्ह लगाया है.

बीजेपी की उड़ी नींद source

बताते चले कि 11 दिसंबर को साफ़ हो जायेगा कि प्रदेश में किस कि सरकर बनेगी. लेकिन नतीजों से पहले ही कांग्रेस ने बीजेपी पार्टी की नींद उड़ा दी हैं. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने की बधाई दी जा रही है. जानकारी के मुताबिक यह पोस्टर कांग्रेस के नेता शहरयार खान द्वारा लगायी गयी हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment