≡ Menu



मध्यप्रदेश का आया नया सीक्रेट सर्वे, इस पार्टी का हारना बिल्कुल तय, बीजेपी के उड़े होश

जैसा कि हम सब को पता हैं इस साल के अंत में यानि कि नवम्बर में 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को हैं. इसी को मध्य नज़र रखते हुए सभी पार्टियाँ चुनाव जीतने का दावा कर रही है. लेकिन इसी बीच एक ताजा सर्वे से पता चला हैं कि एमपी के विधानसभा चुनाव में  कौन सी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. यह खुफिया रिपोर्ट 30 अक्टूबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने पेश की गई थी. जानते हैं इस रिपोर्ट में यह कहा गया है ?

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

 टाइम्स नाउ के सर्वे के अनुसारsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही के दिनों में टाइम्स नाउ द्वारा किये गए सर्वे के मुताबिक मध्यप्रदेश में कांग्रेस कि सरकार बनने जा रही हैं. वहीँ अगर सीटों की बात करे तो मध्यप्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटें हैं. जिनमे से कांग्रेस को इस बार के चुनाव में 142 सीटे मिलने का अनुमान जताया जा रहा हैं. वहीँ बीजेपी कि बात करे तो इस सर्वे के मुताबिक बीजेपी को 89 सीट मिलने का अनुमान हैं.

रिपोर्ट में इन बातों का हुआ खुलासा

source

खुफिया रिपोर्ट में कहा गया हैं कि  मध्यप्रदेश में काफी ज्यादा समय से काबिज बीजेपी को महज 92 सीटे मिलने कि उम्मीद जताई जा रही हैं. वहीँ बीएसपी 6 और एसपी को  तीन सीटे मिलने कि उम्मीद जताई जा रही हैं. रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया हैं कि मध्यप्रदेश में इस बार कांग्रेस कि सरकार बन सकती हैं. इसका ताज़ा उदाहरण जनसभा यात्रा में देखने को मिला था. इस यात्रा में लोगो ने बीजेपी नेता के उपर जम कर जूते-चप्पल बरसाए थे.

ग्वालियर-चंबल डिविजन में कांग्रेस को फायदाsource

रिपोर्ट में दाबा किया गया हैं कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबसे ज्यादा फायदा मिलने वाला हैं. बताया जा रहा हैं कि ग्वालियर-चंबल डिविजन से कांग्रेस कि जीत पक्की हैं. सर्वे के मुताबिक 34 सीट में से 28 सीटों पर कांग्रेस को जीत हासिल हो सकती है. वहीँ बीजेपी को इस एरिया से महज 7 सीटें मिलने का अनुमान हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment