≡ Menu






पुलवामा हमले में शहीद हुए मेजर पति की पत्नी ने ऐसे निकाली आखिरी विदाई, पूरे सोशल मीडिया पर मचा हडकंप!

आतंकवाद सभी देशों के लिए नासूर बन गया है. बीते सालों कई देश इन आतंकी गतिविधियों के शिकार होते रहे हैं और सभी आतंकवाद के खिलाफ मिलकर कदम उठाने को तैयार हैं. कुछ आतंकी संगठन हैं जो लोगों को उनके धर्म, उनके देश के खिलाफ भड़काते हैं और दहशत फैलाने का काम करते हैं. ऐसा ही कुछ 14 फरवरी को भारत में भी किया गया जब सीआरपीएफ के जवानों की बस पर हमला किया गया.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, 14 फरवरी को सीआरपीएफ की एक बस पर पुलवामा में हमला किया गया जिसकी पूरी जिम्मेदारी आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ ने ली. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस आतंकी संगठन को पाक ने शरण दे रखी है और भारत को युद्ध की चुनौती दे रहा है. लेकिन भारत जोश में आकर कोई कदम नहीं उठाएगा, सोच समझ कर इन आतंकियों का सफाया किया जायेगा.

हमले में शहीद हुए इतने जवान

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि इस हमले में 40 जवान शहीद हो गये जिसको लेकर पूरा देश शोक मग्न है. शहीदों के लिए कई जगहों पर लोगों ने केंडल मार्च भी निकाला था. जवानों के शवों को उनके परिवार वालों को सौंपा जा रहा है. परिवार वालों के आँखों से आँसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं उनके सीने पर मानों बिजली सी गिर गई है. लेकिन हालहि में एक शहीद की पत्नी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

शहीद विभूति ढौंढियाल की पत्नी का वीडियो वायरल

मेजर रहे विभूति ढौंढियाल इस आतंकी हमले में शहीद हो गये थे उनके शव को देहरादून में अंतिम विदाई दी गई. विभूति ढौंढियाल की पत्नी ने रोते हुए अपने पति को सलाम किया और I LOVE YOU के साथ विदाई दी. ढौंढियाल की पत्नी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपकी भी आँखों से आँसू छलक पड़ेंगे. बताया ये भी जा रहा है कि 10 महीने पहले ही ढौंढियाल की पत्नी निकिता से शादी हुई थी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment