≡ Menu






राहुल गाँधी के ब्यान पर ममता बनर्जी ने जो कहा है सुनकर आपको भी हसी आ जाएगी

हालही में तृणमूल कांग्रेस नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की वह किस तरह की सरकार चला रही हैं जहां केवल उन्हें बोलने का अधिकार है, किसी और को नहीं साथ ही उन्होंने यह भी साफ़ तोर पर कहा है की कई सालो में बंगाल में कुछ नहीं बदला है न ही दीदी की सरकार में कभी कोई विकास हुआ न ही उन्होंने कोई भी अपने वादे पुरे किये.

राहुल गांधी के हमले पर ममता बनर्जी ने किया पलटवार, कहा- वह अभी बच्चे हैं

source

ममता बनर्जी ने इसपर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है साथ ही बंगाल सरकार के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया है साथ ही ये भी कह दिया है की मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। वह अभी बच्चे हैं। साथ ही राहुल के 72000 रूपए वाले वादे के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा की इसपर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।


जहा महागठबंधन मिलकर मोदी सरकार को हारने की कोशिश में लगा हुआ है वही इस महागठबंधन के बिच में खुद ही कुर्सी को लकीर खींचा तानी चल रही है ऐसे में यह देखना बहुत दिलजस होगा की अगर महागठबंधन को कुछ मिलता भी है तो आखिर में यह कुर्सी किसके हाथ लगेगी ।

ममता बनर्जी का यह निशाना महागठबंधन में तकरार लाने से कम नहीं जिस गति से चुनाव नजदीक आते जा रहे है महागठबंधन में आपस में ही नेता टकराने को त्यार बैठे है ऐसे में भाजपा को इसका बड़े पैमाने पर फायदा मिल सकता है और आने वाले आम चुनावों में बीजेपी बनाम गठबंधन में कांग्रेस को बड़ी हार झेलनी पड़ सकती है.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment