≡ Menu



चलती ट्रेन में सो रही महिला के साथ अधेड़ ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो देखकर आपका खून खौल जाएगा

आज सार्वजनिक वाहन फिर चाहे वो बस हो, या  ट्रेन.. देश की महिलाऐं कही भी सुरक्षित नहीं है. आज पब्लिक वाहन में महिलाओं का सफर करना किस कदर खतरनाक बनता जा रहा है, इसका उदाहरण देती इन देनों एक घटना सामने आई है.source

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

वायरल होते वीडियो को देख खौल जाएगा आपका भी खून

जी हाँ इन दिनों सोशल मीडिया पर महिला के साथ छेड़छाड़ का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसनें हर किसी का खून खौला दिया. हालांकि ये वीडियो कहा और किस ट्रेन के अंदर का हैं इस बात का तो पता नहीं चल सका है, लेकिन दुनिया उस वक्त हैरान हो गई जब किसी शख्स ने एक बेशर्म अंधेड़ इंसान की हरकत को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया.source

ट्रेन में सोती महिला के साथ अधेड़ ने की गन्दी हरकत

दरअसल, एक खचाखच भरी ट्रेन में एक महिला आराम से सो रही थी, जिसका चेहरा ढका होता है कि तभी महिला की बगल में बैठा एक अंधेड़ पहले तो उसे ऊपर से नीचे तक आँखों से ऐसे घूरता हैं मानो आँखों में कमरें लगा रखें हो. देखते ही देखते वो व्यक्ति महिला को अलग-अलग तरीके से छूने की कोशिश करने लग जाता है.

चलिए अब आप खुद उस वीडियो को देखें जिसके बाद आपको हमारे शब्दों की जरूरत नहीं पड़ेगी…

वीडियो:-

भीम सेना

दिनदहाड़े ट्रेन में एक बुजुर्ग आदमी ने महिला के साथ किया छेड़ – छाड़ जिसे देख आपका खून खौल जाएगा इस विडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि उस महिला को इंसाफ मिल सके

Posted by भीम सेना – चन्द्रशेखर आजाद on Friday, March 9, 2018

आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस अधेड़ की गन्दी हरकत का जब महिला को एहसास होता है तो उसकी नींद खुल जाती है. वो ज्यादातर महिलाओं की तरह अपने साथ हुई इस शोषण पर चुप नहीं बैठती बल्कि वो उस अंधेड़ के साथ बहस करने लगती है.

महिला ने अकेले ही उठाई आवाज

वीडियो में ये भी दिख रहा है कि महिला के साथ हुई इस हरकत पर वहां बैठा एक अन्य शख्स महिला का पक्ष जरुर लेता हैं लेकिन अधेड़ की उम्र का लिहाज करते हुए वो भी थोड़ी देर में शांत हो जाता है.

लोग तमाशबीन बनकर बैठे रहे

सबसे हैरान करने वाली बात इस वीडियो में ये हैं कि महिला अकेले ही अपने साथ हुई हरकत पर लड़ती हैं. आसपास के लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर बैठे रहते हैं, कोई भी उस अधेड़ की हरकत पर कुछ भी नहीं बोलता दिखता.

इस तरह की शर्मनाक हरकत सामने आना न केवल सामाज पर बल्कि देश पर भी एक बड़ा कलंक है, जिसे ऐसे लोगों को वक्त पर रोक कर ही दूर किया जा सकता है न कि चुप रह कर.

नोट: दोस्तों इस तरह की हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है प्रशासन या समाज? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और पसंद आए तो इसे शेयर भी करे.

{ 2 comments… add one }

Leave a Comment