≡ Menu






अब देश में आपातकाल की होगी घोषणा, पढ़ें सबसे बड़ी खबर

देश में आंतरिक गतिविधियाँ इतना बढ़ती जा रही हैं कि हम बाहर के देशों पर ध्यान ही नहीं दे पा रहे हैं. मोदी सरकार का कार्यकाल को सिर्फ एक साल बचा है लेकिन जाते-जाते भी वह देश पर राज करने वाली प्रवृति अपनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ मोदी सरकार ने इस बार भी किया है जिसने पूरे देश में हडकंप सा मचा कर रख दिया है आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, मोदी सरकार अपने कारनामों से बाज नहीं आ रही है. हालहि में उन्होंने एक और आदेश जारी करते हुआ कहा कि 10 एजेंसियाँ किसी के भी कंप्यूटर में झाँक सकती है और कंप्यूटर के अंदर स्टोर डाटा को भी चेक कर सकती है. इसके बाद पूरे देश में मानों हडकंप सा मच गया है हर कोई सरकार के विरोध में आ खड़ा हुआ है क्योंकि इससे नागरिक की आजादी छीन सकती है उसकी पर्सनल लाइफ को खतरा है.

शिवसेना नेता का हैरतअंगेज बयान

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि केंद्र सरकार के इस आदेश के बाद शिवसेना नेता मनीषा कयांदे ने बयान देते हुए कहा है कि “इस तरह के नोटिफिकेशन जारी करने के वजाय पीएम मोदी को आधिकारिक रूप से देश में आपातकाल की घोषणा कर देनी चाहिए.” मनीषा के बयान के आने के बाद पूरी मोदी सरकार हिली पड़ी है हर कोई मुहं छिपाता और सवालों से बचता नजर आ रहा है.

केंद्र सरकार के अनुसार..source

केंद्र की मोदी सरकार का ये कहना है कि ये आदेश हमने देश की सुरक्षा को मद्दे नजर रखते हुए दिया है. लेकिन सवाल ये उठता है कि इन 10 एजेंसी के कमर्चारियों को घूस देकर क्या कोई दूसरे की पर्सनल लाइफ को खराब नहीं करेगा ? क्या वाकई में ये देश सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इस देश में पैसों के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं तो क्या गारंटी है कि एजेंसी के लोग नहीं बिकेंगे ?

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment