≡ Menu






शर्मनाक : बीजेपी सीएम ने जब लड़कियों को बिना कपड़े पहने घूमने की दी नसीहत ! पढ़ें खबर

राजनीति का स्तर काफी हद तक गिर चुका है. आये दिन मोदी से लेकर बीजेपी के तमाम मंत्री अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पप्पू कह दिया था. ये भाषा पीएम पद की गर्मी को शोभा नहीं देता है. हालांकि इसका ताज़ा उदाहरण हरियाणा में देखने को मिला है. जब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रेप की घटनाओं के लिए सीधे तौर पर लड़कियों को ही जिम्मेदार ठहरा दिया.

बीजेपी का असली रंग आया सामने source

आज के समाज में लड़की, लड़का को बारबार का दर्जा दिया जा रहा है. हर छेत्र में लड़कियां लड़के से कम नहीं आंके जा रहे है. आजकल हमारे समाज की सोच बदल रही है. वहीं एक तरफ जहां पीएम मोदी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देते है. वहीं दूसरी और इस राज्य के सीएम बेटियों को ही गलत ठहरने का काम कर रहे है.खटर के इस बयान से साफ है कि बीजेपी सरकार दिखावे के लिए इस तरह के नारे देती है. अगर सच में बीजेपी को देश के बेटी से प्यार होता तो आज सीएम खट्टर इस तरह का बयान नहीं देते.

हरियाणा के सीएम खट्टर की अभद्र टिप्पणीsource

भारत की बदलती तस्वीर को देखते हुए, खातर का बयान सच में बेहद शर्मनाक है. आपको बता दे कि एक कार्यक्रम में खट्टर ने विवादित बयान दिया है. जिसके बाद से राजनीति में हड़कंप मचा दिया है. वहीं दूसरी और खट्टर के अभद्र टिप्पणी के बाद विरोधी पार्टी लगातार बीजेपी पर प्रहार कर रही है. आपको बता दे कि  रेप की घटनाओं के लिए सीधे तौर पर लड़कियों को ही जिम्मेदार ठहरा दिया.

इससे पहले भी दे चुके हैं विवादित बयानsource

आपको बता दे कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अगर कोई लड़की छोटे कपड़े पहन कर निकलेगी तो लड़का उसे गलत नजरिये से ही देखेगा. हालांकि जब उसे कपड़े पहनने की आजादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने अभद्र बयान दे कर बवाल मचाने का काम किया है. खट्टर ने कहा कि अगर आजादी ही चाहिए तो वो लोग बिना कपड़ों के भी घूम सकते है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment