≡ Menu



अभी अभी : कांग्रेस ने चला ऐसा दाव टूट गया मायावती का 2019 में पीएम बनने का सपना! पढ़ें बड़ी खबर

पूरे देश में एक तरफ जहाँ राम मंदिर को लेकर चर्चा गर्म है वहीं दूसरी तरफ 2019 के लोकसभा चुनाव अब तूल पकड़ा नजर आ रहा है. हर कोई चाहता है कि हमारी पार्टी की देश में सरकार बने. मोदी सरकार जहाँ इस चुनाव में अपनी सत्ता बचाने के लिए लड़ेगी वहीं दूसरी पार्टियाँ अपनी सरकार बनाने के लिए लड़ेंगी. लेकिन हालहि में एक नेता का हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, हालही में खबर सामने आई है कि बीएसपी सुप्रीमों मायावती इस बार पीएम नहीं बन पाएंगी. इस खबर के सामने आते ही देश की राजनीति में हडकंप सा मच गया है. एक समय पर पूरा विपक्ष बीजेपी के खिलाफ साथ खड़ा था लेकिन अब डोर खुलती नजर आ रही है. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और बसपा में मतभेदों के चलते गठबंधन नहीं हो पाया, जिसको लेकर मायावती कांग्रेस पर हमला बोलती रही हैं.

मायावती को उठाना पड़ेगा इसका खामियाजाsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि मायावती का कांग्रेस की तांग खींचना अब भारी पड़ने वाला है. कांग्रेस ने अब अपना पूरा फोकस 2019 के लोकसभा चुनावों पर दे दिया है और दलितों को लेकर कांग्रेस ने नई रणनीति बनाई है. कांग्रेस ने एक तीर से दो निशाने लगाने का तगड़ा प्लान बनाया. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस दलितों को जोड़ने में लगी हुई है, जिससे वह अपनी धुर-विरोधी भाजपा के साथ मायावती के वोटबैंक पर भी सेंधमारी करने जा रही है.

कांग्रेस खेलने जा रही है नया दावsource

सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक अभियान शुरू किया है जिसके चलते अगले 90 दिनों तक गांव-गांव जाकर दलित समाज के लोगों के साथ सीधा संपर्क साधा जाएगा तथा छोटे-बड़े सम्मेलनों का भी आयोजन करने जा रही है. सपा के साथ मायावती को गठबंधन करना महंगा पड़ गया है.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment