≡ Menu






अभी अभी : भगोड़े मेहुल चोकसी ने पहली बार वीडियो जारी करके बताई देश से भागने की वजह, खुद देखें वीडियो!

भारत अगर तरक्की करने में दूसरे विकाशसील देशों से पीछे है तो उसके दो सबसे बड़े कारण है पहला देश के भ्रष्ट नेता और राजनीति, दूसरा घोटालेबाज. ये घोटालेबाज सरकार की कड़ी सुरक्षा में घोटाले करते रहते हैं लेकिन कोई भी इनको पकड़ पाने में सक्षम नहीं हो पाया है. बीजेपी राज में कई बड़े घोटाले हुए लेकिन उसके बाद भी सरकार ने इसके खिलाफ कोई बड़ा कदम नहीं उठाया.

ये हैं बड़े घोटालेबाज source

पहले किंगफिशर के मालिक विजय माल्या आसानी से भारत में घोटाला करके विदेश चले जाते हैं उनको कोई नहीं पकड़ पाता है. दूसरा नीरव मोदी जिसके विदेश जाने के बाद पता चलती है कि उसने पंजाब नेशनल बैंक को करोड़ों चूना लगाया. और अब मेहुल चोकसी जो गायब होने के बाद पहली वीडियो जारी करके कुछ ऐसा कह देता है कि सब हैरान रह जाते हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर हम किस वीडियो की बात कर रहे हैं.

यह है वो वायरल वीडियो

PNB घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी ने जारी किया वीडियो,कहा- मुझ पर लगे सारे आरोप झूठे

PNB घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी ने जारी किया वीडियो,कहा- मुझ पर लगे सारे आरोप झूठे

Posted by ABP News on Tuesday, September 11, 2018

दरअसल कई दिनों से फरार मेहुल चोकसी ने हालहि में एंटीगुआ से एक वीडियो जारी करके कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा मुझ पर लगाये गए सभी आरोप निराधार है. “ईडी ने अवैध तरीके से उसकी संपत्तियां जब्त की हैं, इतना ही नहीं मेरा पासपोर्ट रद्द कर दिया है लेकिन मुझे ये बात समझ में नहीं आ रही है कि मैं भारत के लिए खतरा क्यों हूँ. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.”

मेहुल को मिली एंटीगुआ की नागरिकताsource

सूत्रों पता चला है कि चोकसी भारत में दो अरब डॉलर के पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी कांड में वांछित है. इसी को लेकर भारत के कुछ अधिकारी एंटीगुआ पहुंचे और वहां के अधिकारीयों से मिलकर मेहुल चोकसी को भारत को सौंपने के लिए अर्जी दी. साथ ही बता दें, कि चोकसी के नागरिकता आवेदन को रोकने के संबंध में भारत द्वारा प्रतिकूल रिपोर्ट नहीं दिए जाने पर एंटीगुआ के अधिकारियों ने नवंबर 2017 में उसे वहां की नागरिकता दे दी थी.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment