≡ Menu






#MeToo मुहीम की आग में झुलसे शहनवाज हुसैन, आखिरकार वह महिला आ ही गई सामने- पढ़ें खबर

#ME TOO कैम्पेन के तहत बीजेपी के मंत्री एमके अकबर का मामला शांत भी नही हुआ था की अब बीजेपी के और दिग्गज नेता का नाम इस मुहिम में शामिल हो गया हैं. चुनावी माहोल को देखते हुए इस ख़बर से बीजेपी को खासा नुकसान झेलना पड़ सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने मच से बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पर रेप का आरोप लगाया है. जानते हैं पूरा मामला क्या हैं.

बीजेपी के नेता घिरे #ME TOO में source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक महिला ने ME TOO कैम्पेन पर बोलते हुए कहा कि मेरे साथ भी बीजेपी के वरिष्ठ ने जबरदस्ती करने की कोशिश किये थे. बात दे कि इस महिला ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पर रेप का आरोप लगाया है. जिसके बाद से बीजेपी खेमे में बबाल मच गया हैं.  महिला के मुताबिक कई बार शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन पुलिस वाले बीजेपी नेता का नाम सुन कर दर जाते थे.

शाहनवाज हुसैन पर लगा गंभीर आरोप source

बता दे कि इस महिला ने अपने ट्वीट में लिखा कि मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की रहने वाली महिला पूनम पाण्डेय ने ट्वीट कर के इस जानकारी को सार्वजनिक किया हैं. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मेरा रे!प किया है. आगे सवाल पूछते हुए लिखा कि उनके खिलाफ कोई केस क्यों दर्ज नहीं हो रहा हैं. पूनम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उसने कई जगह पर शिकायत दर्ज कराई लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई.

पूनम पाण्डेय कौन हैं?SOURCE

आपको बता दे कि पूनम दिल्ली में एक NGO चलाती हैं. मिली जानकारी के बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज़ NGO से जुड़े काम के सिलसिले में इस महिला से मिली थी. वहीँ पूनम का अर्रोप हैं कि शहनवाज़ ने खुद कॉल कर के जरुरी काम के लिए फार्म हाउस पर बुलाया था. जिसके बाद शाहनवाज और उनके भाई मिल कर मेरे साथ अश्लील हरकत की थी.

देखिये वीडियो :-

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment