जब बहस के दौरान नेता ने केन्द्रीय मंत्री को जड़ दिया तमाचा, वायरल हो रहा है वीडियो


वीडियो : लाइव डिबेट में केन्द्रीय मंत्री को मारा थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल 

पाकिस्तान अक्सर अपनी हरकतों को लेकर पूरे विश्व में मजाक का पात्र बनता रहता हैं, अब एक बार फिर पाकिस्तान से आये एक वीडियो ने लोगों ने पाकिस्तान पर हंसने पर मजबूर कर दिया हैं. आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे!Source

पाकिस्तान का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल 

आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक पार्टी का प्रवक्ता एक मंत्री को लाइव डिबेट में थप्पड़ जड़ते हुए देखा जा सकता है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता नईमुल हक और पाकिस्तान मुस्लीम लीग (नवाज) के नेता दानियाय अजीज मंगलवार (22 मई, 2018) को एक डिबेट  के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी इसके बाद नईमुल हक ने कन्द्रीय मंत्री को थप्पड़ जड़ दिया.

कई लोग थे मौजूद 

इस शो में एंकर के अलावा दो अन्य वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद थे. पीटीआई नेता केन्द्रीय मंत्री द्वारा किसी मुद्दे पर चोर कहे जाने को लेकर खासे नाराज हो गये और केन्द्रीय मंत्री को थप्पड़ जड़ दिया. मिली जानकारी के मुताबिक़ दानियाल अजीज डिबेट में कह रहे थे कि आमतौर पर पीटीआई नेताओं का व्यवहार बेहद असहिष्णु रहता है वे आलोचनाओं को सहन नही कर पाते हैं और जल्द ही हिंसा पर उतर आते हैं.

देखिये वायरल हो रहा वीडियो :-

https://twitter.com/nailainayat/status/998979561252708352

ये कोई पहली बार नही है जब पाकिस्तान केलाइव टीवी पर इस तरह कोई हरकत की गयी हो इससे पहले भी एल लाइव शो के दौरान एक ने दुसरे के उपर पानी का ग्लास फेंक दिया था जिसका भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. यह वीडियो भी एक न्यूज एंकर द्वारा ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है जिसके बाद ये वायरल होने लगा.

नोट: दोस्तों क्या किसी देश के लिए ये घटना उसकी बेजत्ति से कम है ? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *