≡ Menu






मिशन शक्ति का जश्न मना रहे मोदी के लिए आ गई बहुत बड़ी मुसीबत, पूरी भाजपा में हड़कंप

हालही में पीएम मोदी ने मिशन शक्ति को लेकर भारत के वैज्ञानिकों की कामयाबी के बारे में देश भर में ऐलान किया था लेकिन ठीक उसी के बाद प्रधानमंत्री मोदी मिशन शक्ति के मामले में फंस गए हैं। उनके खिलाफ चुनाव आयोग में मामला पहुंच गया है और आयोग ने बड़ा कदम भी उठा लिया।

source

पीएम मोदी ने खुद ही कर दिया ऐलान 
बता दे की पीएम मोदी ने बुधवार को देश को संबोधित किया था। इसी दौरान उन्होंने डीआरडीओ वैज्ञानिकों की उपलब्धि के बारे में जानकारी दी थी पहले उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लोगो को सूचना दी के वह एक बहुत महत्वपूर्ण मैसेज लेकर आ रहे है जिसके बाद उन्होंने लाइव आकर भारत के महाशक्ति बनने और अंतरिक्ष में भी दुश्मन सैटेलाइटों को नष्ट करने की क्षमता मिलने का ऐलान किया था।

चुनाव आयोग से की थी विपक्ष ने शिकायत
बता दे की इस मामले को लेकर विपक्ष पूरी तरह से हैरान था और विपक्ष का कहना था की ऐसी उपलब्धि की जानकारी वैज्ञानिक संस्थाएं देती हैं जबकि मोदी ने इसकी जानकारी दी। विपक्षी दलों के विरोध और सीताराम येचुरी की शिकायत का चुनाव आयोग ने संज्ञान ले लिया है जिससे पीएम मोदी बड़ी मुसीबत मे आ गए हैं।

आयोग ने जांच के लिए किया समिति का गठन 
आयोग अब इस जांच में जुट गयी है की क्या मोदी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है या नहीं। आयोग ने इस मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन किया है, चुनाव आयोग ने पीएम के राष्ट्र के नाम संदेश की ट्रांसक्रिप्ट भी मोदी सरकार से मांग ली है।

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment