≡ Menu



एक बार फिर CM ममता बनर्जी ने बजाई मोदी और सीबीआई की धांसू बेंड..!

देश में आये दिन किसी न किसी कारण से राजनीति में उबाल आते ही रहते हैं. एक मुद्दा दो तीन दिनों तक गर्म रहता है उसके बाद जनता सब भूल जाती है. हर किसी पर निशाना साधने वाली भाजपा इस बार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता को टारगेट करने की कोशिश में थी. लेकिन इस बार उनका दाव उल्टा ही पड़ गया. ममता बनर्जी से भिड़ना मोदी सरकार को भारी पड़ने वाला है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, पिछले दिनों भाजपा ने सीबीआई के जरिये पुलिस कमिश्नर से शारदा चिटफंड और रोज वैली घोटालों के बारे में पूछताछ करने के लिए एक टीम भेजी, जिनके पास कोई वारंट नहीं था इसकी पुष्टि भी सुप्रीम कोर्ट ने भी की थी. सीबीआई की इस हरकत की वजह से सीएम ममता बनर्जी भड़क उठी, उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जिसकी आग दिल्ली और सांसद भवन में भी लगी.

ये थी बड़ी वजह

source

पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के पास शारदा चिटफंड और रोज वैली घोटालों से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी थी, क्योंकि राजीव कुमार ही इन घोटालों की छानबीन कर रहे हैं. लेकिन मोदी सरकार ने अपनी शातिर बुद्धि का इस्तेमाल करके इन घोटालों की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी. कई दिनों तक सीबीआई के बुलाने पर और न जाने पर वह कमिश्नर को अरेस्ट करने पहुंच गये लेकिन सुरक्षा टुकड़ी ने सीबीआई के अधिकारीयों को अंदर घुसने ही नहीं दिया.  

ममता बनर्जी का हैरतअंगेज बयान

source

सूत्रों से पता चला है कि ममता बनर्जी ने पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के पक्ष में आते हुए केंद्र पर निशाना साधा. ममता का कहना था कि “CBI के जरिए तख़्तापलट करने की कोशिश कर रहे हैं मोदी और अमित शाह.” भाजपा की इस शर्मनाक हरकत पर सारा विपक्ष एक साथ नजर आता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा है कि वह ममता बनर्जी के साथ है और इन फांसीवादी ताक़तों को मिलकर हराएँगे.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment