≡ Menu



खुद को फ़कीर बताने वाले मोदी की बैंक संपत्ति जानकर आप खुद को ठगा हुआ महसूस करेंगे, पढ़े !

2014 लोकसभा चुनाव में झूठे वादे करके सत्ता में आई मोदी आजकल फिर एक विबादो में घिरी नज़र आ रही हैं. आये दिन इनके उपर मुशीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ हैं की अपने आप को फ़क़ीर बताने वाले पीएम मोदी के पास अरबों की संपत्ति हैं. चौकिये मत यह सच हैं.source

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

देश के पीएम मोदी का कहना हैं कि उनके पास दुसरे नेताओ की तरह करोड़पति तो नहीं हैं, लेकिन मेरे पास ज़रूरत के हिसाब से बहुत ही कम पैसा हैं. जानकारी के लिए बता दू की रिपोर्ट आने के बाद से मोदी के प्रसंशक काफी आक्रोश में दिख रहे हैं. क्युकि जनता खुद को ठगा महसूस कर रही हैं.

पीएम मोदी का एफडी में निवेशsource

रिपोर्ट की माने तो पीएम मोदी ने गांधीनगर की SBI ब्रांच में 11.3 लाख रुपए जमा कर रखे हैं. इतना ही इसी ब्रांच में 1.07 करोड़ रुपए फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट भी करा रखा हैं.   ये भी कहा गया हैं कि पीएम मोदी साल 2012 से एक इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर बॉन्‍ड में 20 हजार रुपए का निवेश भी किया हैं.

मोदी की चल और अचल संपत्तिsource

रिपोर्ट में आगे बताया गया हैं कि पीएम मोदी ने नेशनल सेविंग सर्टिफिकेट में 5.2 लाख रुपए, 1.6 लाख रुपए लाइफ इंश्‍योरेंस में निवेश किया हैं. साथ ही मोदी के पास 4 सोने की अंगूठियां हैं जिसकी कीमत लगभग  1.38 लाख रुपए बताई जा रही हैं. रिपोर्ट में साफ़ बताया गया हैं की इसके अलवा मोदी के पास  कुल 1,51,57,582 रुपए की चल और अचल संपत्ति हैं. जिसका खुद मोदी ने चुनाव के समय बताया था.

2014 और 2018 में मोदी की संपत्तिsource

आपने 2014 के बाद से पीएम मोदी को लगभग रैली में गरीबो में दान करने की बात करते हैं और सिलिंडर की सब्सिडी छोड़ने को करते सुना होगा. लेकिन कभी आपने सोचा हैं वो खुद अपना कदम इस मामले को लेकर क्यों नहीं बढ़ाते हैं ? खुद को फ़क़ीर बता कर देश का सारा माल लूट रहे हैं. रिपोर्ट में खुलासा हुआ हैं कि साल 2014 में मोदी के पास पोस्‍टल सेविंग में 4,34,031 रुपए थे, जबकि साल 2018  आते आते ये रकम बढ़ कर 11,29,690 रुपए हो गए.

देखिये वीडियो :

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment