पीएम मोदी ने शादीशुदा जीवन पर तोड़ी चुप्पी, पत्नी जशोदाबेन को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिये !


हमारे देश के पीएम नरेन्द्र मोदी अक्सर अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. लगातार विपक्ष से सवाल करती रहती हैं कि आखिर क्यों पीएम मोदी अपनी पत्नी के बारे में नहीं बताते हैं. बताया जाता है कि मोदी लगभग 17 साल की ही उम्र में शादी कर लिए थे. शादी के बाद सब की तरह मोदी भी अपनी पत्नी के साथ रहते थे. हालांकि बाद में ऐसा क्या हुआ तो अपनी पत्नी को छोड़ दिए. यह समय के साथ राज ही बन कर रह गया हैं.

मोदी शादीशुदा जीवन पर तोड़ी चुप्पी source

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी शादीशुदा जीवन पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है. मोदी ने यह जानकारी चुनाव आयोग के एक हलफनामा में दिया हैं. बताया जा रहा है कि मोदी पहली बार अपनी पत्नी का नाम सार्वजिक जगह पर लिया हैं. बता दे कि चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में नरेंद्र मोदी ने जशोदा बेन को अपनी पत्नी बताया है. हालांकि इसे पहली विपक्षी कई बार इस सवाल को उठा चुकी हैं. लेकिन मोदी ने आज तक इसका जवाब नहीं दिया था.

जशोदाबेन कौन हैं ?source

आपको बता दे कि जशोदाबेन पीएम मोदी की पत्नी हैं. जानकारी के मुताबिक वो एक सरकारी स्कूल की टीचर हैं. ये भी बता दे कि मोदी के छोड़ देने के बाद अभी तक जशोदाबेन ने दूसरी शादी नहीं की है. लेकिन आजतक यह कोई नहीं जान पाया कि आखिर मोदी ने अपनी पत्नी को क्यों छोड़ा हैं. मीडिया भी लगातार यह सवाल उठाते रहती हैं कि मोदी अपने माँ का नाम लेते हैं, लेकिन अपनी पत्नी का नाम क्यों नहीं लेते हैं.

मोदी के भाई ने खोला राजsource

मोदी के भाई सोमा भाई ने इस राज से पर्दा उठा दिया हैं. उनके मुताबिक मोदी बचपन से ही संघ से जुड़ गये थे. शादी के बाद भी उनका लगाओ संघ की तरफ था. जिसके कारण वो अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाते थे. ये भी बता दे कि मोदी ने अपनी पत्नी का जिक्र 2014 के लोकसभा चुनाव में पर्चा भरते समय किया था.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *