≡ Menu






कांग्रेस ने पीएम मोदी की डीग्री को लेकर बढ़ा दी बीजेपी की मुश्किलें

कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी को दिया ऐसा चैलेन्ज की बोलती हो गयी बंद, मच जाएगा कोहराम!

देश में इस समय कई तरह के चैलेन्ज चलाये जा रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर फिटनेश चैलेज चल रहा हैं. इस चैलेंज में लोग खुद को फिट रखने के तरीके बता रहे हैं लेकिन अब विपक्ष ने सरकार के इस मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा शुरू किये इस चैलेंज को भंग करने का प्लान बना लिया है दरअसल अब कांग्रेस प्रवक्ता ने इसी तरह प्रधानमंत्री को ऐसा चैलेन्ज दे दिया है जिससे पीएम मोदी भी परेशान हो जायेंगे.Source

मोदी को मिला बड़ा चैलेंज 

आपको बता  दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने ट्वीट कर पीएम मोदी को चैलेंज दिया है कि वो अपनी डीग्री को सार्वजनिक करें. इसी के साथ कांग्रेस प्रवक्ता ने पानी डिग्री कोई फोटो भी सार्वजानिक कर दी और प्रधानमन्त्री को चैलेन्ज करते हुए कहा कि आइये आप भी अपनी डिग्री को सावर्जनिक कीजिये. संजय ने अपनी डिग्री को पोस्ट करते हुए लिखा कि “प्रिय श्रीमान मोदी, मैं यहां अपना बीए, एमए और एमबीए की डिग्री डाल रहा हूं, क्या आप डिग्री फिट है चैलेंज के लिए तैयार हैं, बड़ी उम्मीदों के साथ आपके जवाब की प्रतीक्षा कर रहा हूं”Source

कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया बड़ा चैलेन्ज 

दरअसल फिटनेश चैलेन्ज में विराट कोहली प्रधानमंत्री को चैलेन्ज कर दिया जिसके बाद प्रधानमंत्री की तरफ से ट्वीटर पर इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया गया हैं जल्द ही वीडियो अपलोड करने की बात कही गयी. इसके बाद से नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस के कई नेताओं कई प्रकार के चैलेंज दिए. किसी ने पन्द्रह लाख लौटाने के चैलेन्ज दिया तो किसी ने युवाओं को नौकरी देने का.

आपको बता दें कि कांग्रेस लगातार प्रधानमंत्री पर आरोप लगाती आ रही हैं कि प्रधानमंत्री के फर्जी डिग्री हैं. इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने डिग्री को सार्वजानिक करने से हमेंसा बचते आ रहे हैं. देश जुड़े मुद्दों अक्सर चुप रहने वाले प्रधानमंत्री ने क्रिकेटर द्वारा दिए गये चैलेन्ज को जल्दी ही स्वीकार कर लिया हालाँकि कांग्रेस द्वारा दिए गये चैलेन्ज पर अभी तक खामोसी है.

नोट: दोस्तों क्या पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस का ये आरोप सही है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment