≡ Menu






कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल जनता को संबोधित करने के लिए स्टेज पर चढ़े उसके ठीक बाद हुआ कुछ ऐसा…

हार्दिक पटेल को कौन नहीं जानता है. सक्रिय राजनीति में आने से पहले उन्होंने गुजरात सरकार पर एक से बढ़कर एक आरोप लगाए थे. वहां एक खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल  होली समारोह में पहुंचे. जैसे ही उस समुद्र में हार्दिक ने जनता को संबोधित करने के लिए स्टेज पर चढ़ते वैसे ही जनता ने मोदी मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

यह है पूरा मामला

source

मिली जानकारी के अनुसार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल एक होली समारोह में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे. शायद हार्दिक कभी नही सोचंगे होंगे की उनके सभा ने लोग मोदी-मोदी का नारा लगाने लगेंगे. जैसे ही हार्दिक जनता को संबोधित करने के लिए खड़े हुए, वैसे ही वहां मौजूद जनता ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया. इतना ही नही वहां मौजूद लोगो ने मोदी जिंदाबाद के भी नारे लगाए. हालांकि इसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल में ही हार्दिक ने कांग्रेस ज्वाइन …

source

आपको बता दे की हाल में ही हार्दिक ने कांग्रेस का दामन थमा है. सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का हाथ थामा था. कांग्रेस का दामन थमते ही हार्दिक पटेल बीजेपी के पर तीखा हमला करने से बाज नही आ रहे है.

सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

source

जैसा की हम सब जानते है इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कैम्पेन बड़ी ही तेजी से वायरल किया जा रहा है. इस कैम्पेन में पीएम मोदी खुद को चौकीदार बताने में लगे हुए है. हालांकि देश में कुछ ही दिनों बाद लोकसभा चुनाव होने को है. ऐसे में मन जा रहा है कि मोदी जनता से वोट लेने के लिए कुछ भी कर सकते है. इसी कैम्पेन को आधार बना कर हार्दिक पटेल लगातार मोदी पर निशाना साध रहे है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment