≡ Menu






मोदी सरकार ने अपने प्रचार पर खर्च किया है इतना पैसा, जानने के बाद बीजेपी को कभी वोट नहीं देंगे आप

इस सच्चाई को जानने के बाद अब कभी भी बीजेपी को वोट नही देंगे! पढ़िए पूरी खबर 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब से केंद्र में आये हैं तब से उनके राजशाही अंदाज की चर्चा हर तरफ हो रही है. खुद को फ़कीर बताने वाले मोदी एक घंटे में लाखो रूपये का खाना जा जाते हैं! पिछले चार सालों  में केंद्र सरकार ने अपने प्रचार के ऊपर लाखों रूपये खर्च कर दिए. एक तरफ जहां किसान आत्महत्या कर रहे हैं और लोग भूखों मर रहे हैं ऐसे प्रधानमंत्री राजशाही जिन्दगी जी रहे हैं!Source

करोडो रूपये खर्च कर दिए अपने प्रचार में!

आपको जानकर हैरानी होगी कि मोदी सरकार ने अपना चेहरा चमकाने के लिए जनता का पैसा पानी की तरह बहा दिया है. एक खुलासे के अनुसार अप्रैल 2014 से लेकर जून 2017 तक मोदी सरकार ने 3600 करोड़ रूपये कर्च किये हैं. मीडिया के जरिये प्रचार करने में 1600 करोड़ कर्च किये हैं जिसमें टीवी रेडियो और पब्लिक रिलेशन जैसे माध्यम शामिल  हैं. इसी के साथ 400 करोड़ रूपये मोदी सरकार ने आउटडोर प्रचार में खर्च किये हैं जिसमें बैनर होर्डिंग और बिलबोर्ड जैसे माध्यम शामिल हैं.Source

अभियान को लेकर जमकर लुटाया गया पैसा!

स्वच्छ भारत अभियान और गंगा सफाई अभियान जैसे कार्यक्रमों में जनता का पैसा डूबता नजर आ रहा है. स्व्च्छता अभियान के प्रचार के लिए मोदी सरकार ने अबतक 530 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए. तो वहीँ गंगा सफाई  अभियान के लिए सरकार ने लगभग 2 सालें में 7,000 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. आपको याद  दिला दें कि उत्तर प्रदेश में आक्सीजन  से कई बच्चों ने दम तोड़ दिया था और गंगा में गंदगी दिनों दिन बढती ही जा रही है.

देखिये वीडियो

एक तरफ जहां देश में बेरोजगारी बढती जा रही है और गरीब किसान आत्महत्या कर रहे हैं तो वही दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री लाखों का सूट पहनकर विदेशी यात्राओं पर निकल जाते हैं. ऐसे में देश की क्या तरक्की हो रही है ये हम सभी जानते हैं.

नोट: दोस्तों क्या मोदी सरकार जानते के पैसों का दुरप्रयोग कर रही है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 1 comment… add one }
  • Kishan Gopal May 11, 2018, 4:31 pm

    PM Modi is misusing his position and wasting public money

Leave a Comment