≡ Menu






मोदी के चहेते सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी को जड़ से उखाड़ फेकने की कही बात, पढ़ें खबर !

सत्ता में आने के बाद से बीजेपी अपने बयानबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हो गए हैं. बीते 4 सालो से बीजेपी के तमाम नेता अपने बयान को लेकर सुर्खियो में छाए हुए रहते हैं. एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है. मोदी के चहेते और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ही पार्टी के बारे में खुलासा किया हैं. जिसके बाद से बीजेपी खेमे में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ हैं.

स्वामी के बदले सुर source

बता दे कि स्वामी ने हाल ही के दिनों में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला था. राफेल डील को लेकर स्वामी ने मोदी सरकार पर जम कर हमला बोला था. अब एक बार फिर स्वामी ने मोदी पर चुकती लेते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का हाल वाजपेयी सरकार जैसा हो सकता है. क्योंकि आर्थिक विकास की जगह मोदी सरकार धर्म के नाम पर वोट मांगने का काम करती हैं. उन्होंने आगे कहा कि जैसे इंडिया शाइनिंग के प्रचार के बावजूद वाजपेयी को सत्ता से बहार का रास्ता नापना पड़ा था.

हिंदुत्व के नाम पर मिलता है वोटsource

बीजेपी के दिग्गज नेता स्वामी इन दिनों बीजेपी कि पोल खोल कर रख दी हैं. उनके मुताबिक बीजेपी को विकास के नाम पर नहीं बल्किहिंदुत्व के नाम पर  वोट मिलता है. धर्म के नाम पर आपस में लड़ा कर बीजेपी वोट बंकि कि राजनीती करती हैं. साल 2014 में बीजेपी को सत्ता भी इसी ,मुद्दे पर मिली थी. बीजेपी ने लोगों से हिंदुत्व और भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात कही थी.

बीजेपी की खुली पोल source

एक तरफ जहां बीजेपी अपनी सभा में विकास, आर्थिक तरक्की आदि का गुणगान गाती हैं, वहीँ दूसरी तरफ स्वामी ने मोदी सरकार की पोल खोलकर रख दी है. स्वामी के अनुसार देश की हालत पहले से ज्यादा ख़राब हो गया हैं. दिन पर दिन रुपये की कीमत गिरती जा रही है. जिसके कारण देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ रहा हैं. बताते चलें कि अर्थव्यवस्था को लेकर स्वामी लगातार वित्त मंत्री जेटली पर निशाना साधते रहते हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment