≡ Menu






मोदी को हराने के लिए यहाँ से चुनावी मैदान में उतरेंगे मुलायम सिंह यादव!

देश में कुछ ही ईमानदार नेता बाकि रह गये हैं जो जनता के हित के लिए दिन रात एक कर देते हैं. लेकिन कुछ नेता ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ राजनीति में अपना घर भरने के लिए आते हैं बड़े-बड़े घोटाले करके भी जनता के सामने ऐसे बोलते हैं जैसे उन्होंने कुछ किया ही नहीं है. ऐसा ही कुछ आजकल भाजपा भी करती है लेकिन जब उनके सामने कोई ईमानदार नेता खड़ा हो जाये तो उनकी बोलती बंद हो जाती है.

यह है पूरा मामला

source

हालहि में खबर सामने आई है कि दिग्गज नेता रह चुके मुलायम सिंह यादव फिर से चुनावी मैदान में कूदने वाले हैं जो भाजपा के पसीने छुटा सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले कुछ दिनों पहले ही बसपा और सपा दोनों ही पार्टी के बीच गठबंधन की बात कही जा रही है. दोनों पार्टी अगले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी करने में जुटी हुई हैं इसी बीच मुलायम सिंह यादव भी उनका साथ दे सकते हैं.

इस सीट से लड़ेंगे मुलायम

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि मैनपुरी से मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव अब समाजवादी पार्टी की टिकट से पीएम उम्मीदवार बनाये जायेंगे. इस खबर के सामने आने के बाद पूरी भाजपा में मानों हड़कंप सा मच गया है. मुलायम सिंह यादव ने भी बीते दिनों बयान दिया था कि मोदी को हराने के लिए उन्हें ही चुनाव लड़ना पड़ेगा क्योंकि मोदी जनता को लूटने से बाज नहीं आ रहे हैं.

दिग्गज नेता है मुलायम

source

मुलायम सिंह यादव एक ऐसे नेता हैं जो भाजपा को उसकी औकात दिखा सकते हैं. बीजेपी की भ्रष्ट रणनीति से छुटकारा अगर कोई दिला सकते हैं तो वह मुलायम ही हैं. उस बीच सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि “कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली अमेठी व रायबरेली सीट से लोक दल पार्टी के प्रत्याशी उतारे जाएंगे.” वहां कांग्रेस को फायदा मिल सकता है जबकि भाजपा के हाथ सिर्फ हार लगेगी.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment