≡ Menu






विधानसभा चुनाव परिणाम : कांग्रेस की जीत के जश्न में जमकर नाचे ‘नरेंद्र मोदी, वीडियो हुआ viral

जैसा कि हम सबको पता है पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी हार मिली हैं. एक तरफ जहाँ छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है. वहीँ दुसरो और कांग्रेस समर्थको में ख़ुशी कि लहर हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद मोदी अपने आप को रोक नहीं सके, और कांग्रेस के जश्न में जमकर नाचने लगे. इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस को मिली बड़ी जीत source

आपको बता दे कि 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में, 3 राज्यों में कांग्रेस ने प्रचंड बहुमत हासिल की है. जिसके बाद से ही देश में तमाम जगह कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं. इस प्रचंड जीत के बाद से यह साफ हो गये हैं कि देश की जनता जुमलों से परेशान हो चुकी है. जनता का विकास करने वाला नेता चाहिए. मोदी जैसा फेकू नेता को जनता ने सिरे से नकार दिया हैं. इस हार के बाद से बीजेपी खेमे में हड़कंप मचा हुआ हैं.

कांग्रेस की जीत पर ‘नरेंद्र मोदी’ जमकर नाचेsource

विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाये हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस विडियो में कांग्रेस की जीत कि ख़ुशी में मोदी नाच रहे हैं. लेकिन नाचने वाला आदमी हमारे देश का पीएम मोदी नहीं बल्कि उनके ही हमशक्ल अभिनंदन पाठक है. यूपी की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस ऑफिस के सामने अभिनंदन पाठक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाया.

बीजेपी के झूठ का हुआ उजागर source

हालांकि इस चुनाव के नतीजे से साबित हो गया है कि बीजेपी देश में धर्म और साम्प्रदायिकता के नाम पर देश में झूठ फैलाती हैं. शायद यही कारण है कि राज्यों की जनता ने बीजेपी को सिरे से नकार दिया है. बीजेपी विकास के नाम पर शहरों के नाम बदलती हैं, वोटबैंक की राजनीति करना बीजेपी की पहचान बन गयी हैं.

देखे विडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment