≡ Menu






खुद को ‘राम भक्त’ बताने वाले पीएम मोदी की सच्चाई आखिरकार आ ही गई सामने

“रामभक्त” बीजेपी के मसीहा ने माँ सीता को लेकर कर दी ये गलती, आप भी देखिये!

एक तरफ जहां बीजेपी राम मंदिर बनाने को लेकर लगातार वोटबैंक की राजनीती खेल रही है. दो समुदायों के बीच टकराव की स्थिति पैदा कर रही है ऐसा में अपने आप को सबसे बड़ा राम भक्त कहने वाले बीजेपी के मसीहा प्रधानमंत्री इस समय नेपाल के दौरे पर हैं. वहीँ प्रधानमंत्री माँ सीता के मंदिर में दर्शन करने किये लेकिन वहां माँ सीता को लेकर पीएम मोदी ने बड़ी गलती कर दी.Source

अब माँ सीता को लेकर पीएम ने की गलती 

दरअसल सीता मंदिर में जाने के विजिटर बुक में प्रधानमंत्री कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद उनका मजाक उड़ाया जा रहा हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने लिखा कि ‘जनकपुर धाम जाने की मेरी लंबे समय की इच्छा पूरी हो गई है. यह मेरे लिए इस तीर्थस्थल पर आने का एक यादगार अनुभव है जो नेपाल और भारत के लोगों के दिल में एक विशेष स्थान रखता है’ हालांकि पीएम मोदी ने डायरी में माता सीता (सिया) को गलती से ‘सीया’ लिख दिया.

लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक 

इस ट्वीट को बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया जिसमें लिखी प्रधानमंत्री की गलती जो कांग्रेस के नेताओं ने पकड लिया और प्रधानमंत्री की इस गलती पर चुटकी ली. कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि ‘पीएम जो सीता के नाम की दुहाई देते हैं वो पीएम सिया माता का नाम भी ठीक से नहीं लिख सकते?’

आपको बता दें कि नेपाल में बना यह सीता माता का मंदिर काफी विशालकाय है इस जगह को सीता माता का जन्मस्थान माना जाता हैं. इस मंदिर का निर्माण सन 1910 में हुआ था. यह पूरा मंदिर संगमरमर और पत्थर से बना हुआ है.

ऐसे में सवाल उठाना लाजमी हैं कि जो पीएम सीता के नाम की दुहाई देते हैं वो पीएम सिया माता का नाम भी ठीक से नहीं लिख सकते?

नोट: दोस्तों क्या प्रधानमंत्री मोदी राम भक्त होने का ढ़ोंग करते हैं? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment