≡ Menu






असुरक्षा के बयान की आग अभी बुझी नहीं कि एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने फिर कह दी ये बड़ी बात!

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी बयानबाजी के चलते आये दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. लेकिन कुछ ऐसे सेलेब्स भी होते हैं जो पब्लिसिटी के लिए आये दिन हैरतअंगेज बयान देते रहते हैं, ऐसे ही सेलेब्स में शामिल है नसीरुद्दीन शाह. बीते दिनों इन्होंने कुछ ऐसे बयान दिए             जिन्होंने पूरे देश के हडकंप मचा कर रख दिया. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने मिला है.

यह है पूरा मामला

source

हालहि में बॉलीवुड के एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने धर्म को लेकर एक हैरतअंगेज बयान दिया है पहले उन्होंने कहा था कि भारत उनके लिए सुरक्षित नहीं है, उन्हें डर है कि अगर उनके बच्चों से उनके धर्म के बारे में पूछा जायेगा तो वह नहीं बता पाएंगे. ऐसा ही कुछ इस बार भी कहा है नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि “भारत में धर्म के नाम पर नफरत की दिवार खड़ी की जा रही है.”

लोगों को दबाया जा रहा है

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह के इस हैरतअंगेज बयान का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये वीडियो उर्दू भाषा में तैयार किया गया है. आगे उनका कहना ये था कि “जो लोग धर्म के लिए आवाज उठा रहे हैं उनको दबाया जा रहा है.” जबकि भारतीय संविधान में सभी को अपनी बात कहने और विचार साँझा करने का अधिकार प्राप्त है.

जहाँ कानून था अब वहां अँधेरा

source

भारत में आजकल ऐसा माहौल बनता जा रहा है कि अगर कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ आवाज उठा दे तो उसको अपराधी मान लिया जाता है. नसीरुद्दीन शाह भी यही कहते हैं कि ‘कलाकारों, अभिनेताओं, स्कॉलर्स और कवियों को दबाने की कोशिश की जा रही है. हम उन देशों में शामिल होते जा रहे हैं जहाँ सिर्फ अमीर और ताकतवर लोगों की बात पर ध्यान दिया जायेगा, जहाँ कभी कानून का डर होता था आज वहां अँधेरा छाया हुआ है.   

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment