≡ Menu






वायरल वीडियो : सिद्धू ने दिया ऐसा बयान भरी महफिल में मजाक बनकर यह गये पीएम मोदी, सरेआम उड़ी धज्जियां!

भारत की राजनीति में आये दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता ही रहता है जो जनता को परेशान करता रहे. ऐसा ही कुछ चुनावों के दौरान भी होता है जहाँ पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर बयानबाजी करने से बाज नहीं आते. हालहि में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद दोनों पक्षों का हैरतअंगेज रवैया देखने को मिला है. आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, कांग्रेस ने पंजाब में कांग्रेस की तरफ से कैबिनेट मंत्री के पद पर आसीन नवजोत सिंह सिद्धू को अब छत्तीसगढ़ में चल रहे चुनावी प्रचार प्रसार का जिम्मा सौंपा है. मैदान में आते ही उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसने मोदी सरकार को हिला कर रख दिया है. सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई मामले को लेकर सीधा हमला किया है. उनके एक बयान ने पूरी भाजपा में हडकंप सा मचा दिया है.

सिद्धू का हैरतअंगेज बयानsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि पीएम मोदी एक बार विदेशी दौरे से वापिस आते समय पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ से मिलने पहुंचे थे. इतना ही नहीं भारतीय सेना के खून के प्यासे पाकिस्तान के पीएम नवाज की माँ से मिले और उनके पांव भी छुए थे. इसको लेकर सिद्धू ने कहा कि नवाज शरीफ की मां के पैरों में नाक रगड़ने वाले मुझे देशभक्ति का पाठ न पढ़ाएं.

वायरल हुआ सिद्धू का वीडियो

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धू जब भी किसी को लेकर ऐसा बयान देते हैं तो उसके पीछे कई कारण होते हैं. सिद्धू ने आगे कहा कि क्या पीएम को इस बात का दुख है कि उनको इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में नहीं बुलाया गया? क्या उनको इस बात से ईर्ष्या है कि वो बिना बुलाए नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान गए. “मैं उन लोगों के सामने अपनी देशभक्ति साबित नहीं करूंगा, जिनका नाम गोधराकांड में आ चुका है.”

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment