≡ Menu






फेंकू मोदी पर बना ये गाना रातों रात हो गया वायरल, अब तक देख चुके हैं करोड़ों लोग!

2014 में नरेंद्र मोदी जो छवि  थी शायद अब ये छवि मजाक बनता जा रहा हैं. मोदी हमारे देश के पहले ऐसे पीएम होंगे जो खुद अपनी वजह से  मजाक का पात्र बन जाते हैं. हमारे पीएम ऐसी ऐसी बात करते है की खुद पर खुद लोगो को हंसी आजत हैं. इस्ल्ये कहा जाता हैं की पीएम को पढ़ा लिखा होना चाहिए ताकि देश को विकाश की और ले जा सके. देश के पीएम होने अपने अप में के अलग बात हैं.ऐसे में देश दुनिया के बीच में भारत का बेजत्ति होती हैं.

 – फेकू के नाम से मशहूर हैं मोदीsource

भारत के पीएम मोदी फेकू के नाम से भी पोपुलर हैं. चुनाव से पहले और अभी भी कोई भी बात को इतना ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर बोलते हैं. अब तो ऐसा लगता हैं इनका आदत बन चूका हैं. मोदी ने खुद अपनी छवि को बिगारा हैं. इनके तमाम भाषणों को सुना जाए तो ऐसा लगता हैं इसमें जुट के अलवा कुछ हैं ही नहीं. आपको बता दे की सोशल साईट पर फेकू के नाम से मशहूर मोदी टॉप ट्रेंडिंग में रहते हैं.

– लोगो से झूठ बोलते आए हैं पीएम मोदी source

सत्ता में आने से पहले लम्बे लम्बे फेके थे की बीजेपी की सरकार आने के बाद देश से गरीबी,रोजगार ,महंगाई जैसी समस्या से निजात दिलाएंगे . 4 साल बिट जाने के बाद भी इसमें से एक वादा भी पूरा हिता नहीं दिख रहा हैं. ये सारे के सारे जुमले बाज़ी था और कुछ नहीं. मोदी ने 100 स्मार्ट सिटी बनाने का वडा किया था. 4 साल हो चुके हैं इनकी सरकार को अभी तक एक भी स्मार्ट सिटी का काम शुरु तक नहीं हुआ हैं. मोदी सिर्फ और सिर्फ लोगो से जुट बोल कर वादे किया करते हैं.

– सिर्फ काजग पर ही है सभी बड़ी योजनाएंsource

सत्ता में आने के बाद मोदी अभी ताकना जाने कितनी योगनाये की घोषणाएं कर चुके हैं,पर जमीनी एस्टर पर एक भी योगना सफल नहीं हुआ. आपको याद दिला दे कि 2014 में लाल किले से इन्होने कई बड़ी घोषणाएं की थी. इनके सारे योगनाये सिर्फ और सिर्फ पेपर पर ही रह जाता हैं. बीते 4 सालो में पहले से ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ गया हैं. इनके सारे फोर्मुले फ़ैल हो रहे हैं.

– 2019 के चुनाव में हार पपक्की source

खुद को 56 इंच के सिने से जोरते थे.आज इनका 56 इंच का सीना काम क्यों नहीं कर कर रहा हैं. महंगाई दिन पर दिन आस्मां छु रही हैं. पेट्रोल से लेकर गैस के दाम रोज रोज बढ़ता जा रहा हैं. क्या मोदी के यही थे अच्छे दिन? इन सब के कारन 2019के चुनाव में मोदी का अंत पक्का हैं.

 – मिस्टर फेकू पर एक गाना हुआ रिलीज़source

पीएम मोदी के झूठे जुमले पर एक गाना रिलीज़ किया गया है. “इस गाने में बताया गया हैं की मोदी राज में गुनाहगार को खुली छुट दी जाती हैं वही बेक़सूर लोगो को मारा जाता हैं, सजा दिया जाता हैं “. यह सरकार गरीबो के साथ मजाक करती हैं. वास्ताबिक में ये सरकार सिर्फ और सिर्फ उद्योगपतियों के लिए हैं.

खुद सुने गाना:-

नोट: “वाकई किसी ने सही ही कहा है एक न एक दिन सबका अनहंकार टूट ही जाता हैं, फिर चाहे वो मोदी ही क्यों न हो. जो जैसा करता हैं उसको फल इसी जन्म में मिल जाता हैं.”

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment