≡ Menu






इस सर्वे को देखकर अमित शाह की उड़ गयी नींद, वजह जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे!

कर्णाटक चुनाव से पहले सामने इस सर्वे ने उड़ा दी अमित शाह की नींद!

कर्नाटक में होने वाले चुनाव को जीतने के लिए सभी पार्टियों से अपना पूरा बल लगा दिया है. एक तरफ जहां बीजेपी को अपनी जीत की रथ यात्रा को जारी रखने की कोशिश की जा रही है वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस को अपनी सरकार बचाने की चुनौती हैं. यहाँ आपको बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार हैं और चुनाव से पहले आये एक सर्वे ने मोदी और अमित शाह समेत पूरी बीजेपी को झटका लगा गया है.

कांग्रेस को मिलेगी बड़ी बढ़त!

दरअसल कर्नाटक चुनाव से पहले किये गये इस सर्वे में कांग्रेस को जबरदसत बढ़त दिखाई दे रही है और वहीँ बीजेपी को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ सकता है. इस सर्वे में कांग्रेस को लगभग 126 से लेकर 132 सीटें मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही हैं. वहीँ बीजेपी को मात्र 60 से 70 सीट ही मिलने की ही उम्मीद दिखाई दे रही है.Source

बीजेपी को हो सकता है बड़ा नुकसान 

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने भी सर्वे करवाया था जिसमें कांग्रेस को 105 सीटें मिलने का अनुमान था लेकिन हाल ही में  किये गये सर्वे में कांग्रेस को भारी बढ़त के साथ साथ वोट शेयर में भी बड़ी बढ़त दिखाई दे रही है. आपको यह भी बता दें कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को भी बीजेपी सीएम  उम्मीदवार यदुरप्पा से भी ज्यादा वोट मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही है.Source

2019 से पहले कांग्रेस को मिल सकती हैं सबसे बड़ी खुशखबरी

अगर यह सर्वे सही साबित हो जाता है तो इसे कांग्रेस के लिए अच्छा माना जा सकता है और वहीँ अगर यह चुनाव  बीजेपी हार जाती हैं तो जाहिर सी बात हैं कि इस सीधा सीधा असर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर पड़ सकता है और अगर कांग्रेस जीत जाती है तो 2019 से पहले यह कांग्रेस के लिए अच्छा संकेत होगा!

नोट: दोस्तों आपको क्या लगता हैं कर्नाटक में किस पार्टी की जीत होगी? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुरदें और पसंद आए तो इसे शेयर भी करे.

{ 3 comments… add one }
  • R.K SAINI April 12, 2018, 2:12 pm

    aaj bjp har morche par vifal rahi hai ,chahey woh uvaao ko rojggar dene sambandh me ho,yaa agricultue sectur ,subse jyada nuksaan to noot bandi se hua hai.pm modi shirf jumlebazi karte hain. koi aisa kaam bjp ka hamen nazar nahi aata jisse hum kah sake ki inhone kuch kiya hai.

  • Manish Kumar April 13, 2018, 5:21 am

    congress will win definitely

  • ABDUL KHALIK April 13, 2018, 1:13 pm

    congress jeetegi or kam se kam pure karnataka me 60% vote collect karegi.

Leave a Comment