≡ Menu






बड़ी खबर : नीरव मोदी और विजय माल्या के बाद ये बड़ा गुजराती घोटालेबाज भी 5000 करोड़ लेकर भागा

देश की तरक्की न होने के लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो वह है देश में होने वाले बड़े घोटाले और भ्रष्टाचार. सरकार की जिमीदारी होती है कि एक बार हुए घोटाले के बाद सक्त से सक्त नियम बनाये जाए ताकि जनता को इन घोटालों का बोझ भारी टैक्सों के रूप में न ढोना पड़े. लेकिन मोदी सरकार चुनावों की तैयारी में इतना जुट गई है कि उनको जनता और देश में होने वाली गतिविधियों से कोई लेना देना ही नहीं है.

मोदी राज में बड़े घोटालेsource

जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से लेकर आज तक कई बड़े घोटालों की मार जनता पर पड़ती आ रही है. मोदी सरकार इसके खिलाफ कोई कारवाई करने की बजाय इनको ठंडे बसते में डाल देती है. सबसे बड़े घोटालेबाज नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और किंगफिशर के मालिक विजय माल्या भारत में घोटाले करके विदेशों आराम की जिंदगी जी रही हैं और सरकार सिर्फ अपना सिर पीट रही है.

एक और बड़े घोटालेबाज आया सामनेsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि करोड़ों के घोटालों के बाद भी मोदी के संसदीय क्षेत्र गुजरात से एक और बड़ा घोटालेबाज सामने आया है जिसनें फिर से जनता को बड़ा झटका दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टर्लिंग बायोटेक के मालिक नितिन संदेसरा पर बैंकों से 5300 करोड़ों रुपये का घोटाला करने का आरोप है. बताया ये भी जा रहा है कि वह देश छोड़कर भी भाग चुके हैं.

नाइजीरिया भाग गया नितिन संदेसरा, देखिये वीडियो 

5 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी देश छोड़कर नाइजीरिया भागा

नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या के बाद अब एक और गुजराती कारोबारी नितिन संदेसरा देश छोड़कर नाइजीरिया भाग गया है. बताया जा रहा है कि स्टर्लिंग बायोटेक के मालिक नितिन संदेसरा पर 5 हजार करोड़ रुपये के बैंक घोटाले का आरोप है. कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि कारोबारी नितिन दुबई में हैं लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक वह नाइजीरिया भाग गए हैं.

Posted by Jansatta on Monday, September 24, 2018

सूत्रों से पता चला है कि नितिन संदेसरा नाइजीरिया भाग गये हैं बतौर मीडिया सोर्स, नितिन संदेसरा, भाभी दीप्तिबेन संदेसरा और उनका परिवार नाइजीरिया में छिपे हुए हैं. नितिन संदेसरा ने दवा बेचने के अलावा तेल, रियल एस्टेट जैसे कंपनी में कारोबार करते हैं. मीडिया के अनुसार इनके नाइजीरिया में तेल के कुएं और संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड, अमेरिका जैसे बड़े देशों में भी व्यापार हैं.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment