≡ Menu






कौन हैं ये बूढ़ी औरत? जिससे मिलने के लिए बड़े-बड़े बालीवुड सितारे भी बैठते हैं जमीन पर !

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दे कि इस वीडियो को अबतक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बताया जा रहा हैं कि इस वीडियो में मुंबई की एक बूढ़ी औरत की कहानी हैं. हैरान करने वाली बात यह हैं कि इस औरत के पास फ़िल्मी दुनिया के तमाम बड़े बड़े सितारे आते हैं. चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं.

कौन हैं ये औरत source

मिली जानकारी के अनुसार इस औरत का नाम हरदी बाई हैं. मुम्बई में यह औरत चाय बेचती हैं. बता दे की पति की मौत के बाद अपना जीवन बयापन करने के लिए यह महिला चाय बेचती हैं. कहा जाता हैं कि इस महिला के हाथों मे बड़ा कला हैं जिसकी वजह से बड़े-बड़े स्टार भी चाय पीने के लिए जमीन पर बैठते हैं. इस महिला के पास अच्छी से दुकान न होने की वजह से बड़े-बड़े स्टार जमीन पर बैठ कर चाय का लूटप उठाते हैं.

जैकी श्रॉफ को पसंद है इस महिला की चायsource

आपकी जानकारी के लिए लिए बता दे कि इसके पति का निधन काफी सालो पहले हो चूका था. इसके बाद यह महिला बिलकुल लाचार, बेसहारा हो गई थी. लेकिन जिंदगी चलने के लिए महिला ने चाय का स्टाल लगा लिया. हालंकि देखने में यह स्टाल छोटा और मामूली सा हैं लेकिन इस महिला की हाथ का चाय पुरे बॉलीवुड में फेमस हैं.

अब हो गई है खूब फेमसsource

बता दे कि चाय का स्टाल भले ही देखने में मामूली सा हैं, लेकिन इस स्टाल पर आम लोगो के साथ साथ बेहद ख़ास लोग भी आते हैं. बताया जाता हैं कि यह महिला देश के प्रथम पीएम जवाहरलाल नेहरू को भी चाय पिलाया करती थी. लेकिन अब इस महिला के हाथ की चाय बॉलीवुड के लिए कमजोरी बन चुकी हैं. यह दूकान धीरे धीरे बॉलीवुड में खूब मशहूर हो गई और अब न सिर्फ जैकी श्रॉफ बल्कि फ़िल्मी दुनिया से जुड़े और भी कई स्टार्स इस महिला के चाय के दीवाने हो चुके हैं.

देखे वीडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment