पाक्सितान की ज़मीन पर गिरते ही अभिनन्दन बोले मै कहा हूँ तो पाकिस्तानी लड़को ने झूट बोलते हुए कहा


हालही में हुए जम्मू कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले के 12 दिन बाद भारतीय सेना ने अपने लड़ाकू विमानों के साथ पाकिस्तानी सीमा पर घुसकर आतंकवादियों के सारे बुनकर तहस नहस कर दिए जिसके बाअद अगले ही दिन पाकिस्तान ने अपने लड़ाकू विमान भेजकर भारतीय सीमा में घुस आये।

source

ऐसे में भारत के मिग 21 के पायलेट विंग कमांडर अभिनन्दन जी ने एक F – 16 विमान का पीछा करते हुए उसे मार गिराया लेकिन खुद पाकिस्तान की सीमा में जा गिरे।

पाकिस्तान अखबार के मुताबित जब अभिनन्दन वह जा गिरे तो वह के लोगो ने उनसे पूछा की मै कहा हूँ ? तो वह मौजूदा कुछ पाकिस्तानी लड़को ने उनसे झूट बोलै और कहा की आप भारत में हो यह सुनते ही अभिनंदर जोर जोर से भारत के समर्थन में नारे लगाने लगे इतने में ही कुछ पाकिस्तानी लड़के नाराज़ हुए और पाकिस्तान जिन्दाबाअद के नारे लगाने लगे.

source

इसके बाद अभिनन्दन ने अपनी पिस्तौल निकाली और वहां से भागना शुरू कर दिया लेकिन उन पाकिस्तानी लड़को ने उनपर पथराव करके अभिनन्दन को पकड़ लिया कुछ ही समय में पाकिस्तानी सेना वह जा पहुंची और अभिनन्दन को अपने साथ ले गए ।

source

एक मार्च यानी की आज अभिनन्दन भारत वापस आ जाएंगे जिनेवा संधि एक्ट के मुताबिक उन्हें पाकिस्तान को नुक्सान नहीं पंहुचा सकता ।  हालांकि पाकिस्तान के पीएम ने खुद अभिनन्दन को वापस भारत भेजने की घोषणा कर दी है साथ ही पीएम  ने भी अपने ब्यान में यह साफ़ तोर पर कह दिया है की हमारा भारत सुरक्षित हाथो में है और हमे हमारी सेना पर पूरा भरोसा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *