≡ Menu






अगर आपके भी पाँव की दूसरी ऊँगली बड़ी है इस वीडियो को ज़रूर देखें

अक्सर कई लोगों के पैर के अंगूठे के पास वाली ऊँगली जहाँ अगूठे से बड़ी नजर आती है तो कुछ व्यक्ति ऐसे भी होते है जिनके अंगूठे के पास वाली ऊँगली छोटी होती है. ज्योतिषों के अनुसार ऊँगली चाहे छोटी हो या बड़ी वो व्यक्ति के बारे में काफी कुछ बताती है. जी हाँ आप किसी भी व्यक्ति की उँगलियों को देखकर उसके बारे में काफी कुछ जान सकते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखेंगे जिसे देख आप आसानी से जान सकते है कि आखिर आपके पैर की ऊँगली आपके बारे में कौनसा राज बताती है.source

जिन व्यक्तियों के अंगूठे के पास वाली ऊँगली होती है छोटी:-

*-सबसे पहले बात करते हैं उन व्यक्तियों की जिनकी पैर के अंगूठे के पास वाली ऊँगली आम तौर पर छोटी होती है, ऐसे ज्यादातर व्यक्ति शुरुआत से ही शांत स्वभाव के होते हैं.

*-हालांकि ऐसे लोगों के सवभाव में थोडा आलस जरुर होता है लेकिन ऐसा नहीं है कि इनका आलास इनके ही ऊपर हावी होता है.

 

*-ये भी देखा गया है कि अगर ये लोग किसी काम को अपने हाथ में ले-ले तो उसे पूरा किये बिना चैन से नहीं बैठते, फिर चाहे उसके लिए इन्हें कितनी भी मेहनत क्यों न करनी पड़े.

*- वैसे देखा ये भी गया है कि आमतौर पर छोटी ऊँगली वाले व्यक्तियों को गुस्सा बहुत कम आता है लेकिन अगर इन्हें कोई बेवजह छेड़ दे तो उस समय इनके गुस्सा के आगे कुछ नही होता.

*-इसी के साथ जब बात आती है इन लोगों के प्यार की तो ये लोग अपने प्यार के प्रति काफी समर्पित देखें जाते है.

जिनके अंगूठे के पास वाली ऊँगली होती है बड़ी:-source

*-अगर किसी के अंगूठे के पास वाली ऊँगली बड़ी होती है तो ऐसे व्यक्ति आमतौर पर स्वभाव से चंचल और हर वक़्त कुछ न कुछ करते रहने वाले देखें जाते है.

*-ऐसे लोग दूसरों के मुकाबले ज्यादा बोलने वाले और बेहद मजाकिया स्वभाव के होते हैं.

*-ये लोग हमेशा जल्दी अमीर बनना चाहते है.

*-अगर आप भी इन लोगों के बारे में और ज्यादा खूबियाँ जानना चाहते है तो नीचे दी गयी वीडियो एक बार जरुर देखें.

देखें वीडियो : 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment