≡ Menu






वीडियो: CRPF के जवान ने मोदी और BJP के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए किया खुलासा, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

बीते 4 साल के सरकार में जो भी काम हो रहे है वो शायद ही आजतक हुआ होगा. आप सोच रहेंगे होंगे ऐसा क्या हो गया मोदी राज में. इन 4 में जनता तो तबहा हो ही रही हैं. साथ ही साथ सेना के जवान भी सरकार,उनके मंत्री से खुश नहीं हैं. ऐसा शायद ही कभी अपने सुना होगा की सुप्रीम कोर्ट के जज,सेना के जवान को मजबूरन अपनी समस्या को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना पडता हैं. जो की हमारे देश के लिए शर्म की बात हैं. लेकिन अफ़सोस तब होता हैं जब इतना कुछ हो जाने के बाद भी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.

-सेना के जवान ने मोदी सरकार पर किया खुलासा source

आपको बता दे की पंकज मिश्रा वही हैं जो सुकमा में हुए माओबादी हमले के बाद देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह की निंदा करते हुए अपने फेसबुक पर एक विडियो अपलोड किया था. उसके बाद सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. एक बार फिर पंकज मिश्रा ने विडियो अपलोड कर के सुर्खियो में बने हुए हैं.

– मोदी और राजनाथ के खिलाफ खोला मोर्चाsource

सुकमा माओवादी हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह की निंदा करने वाले सीआरपीएफ जवान पंकज मिश्रा ने अब एक और वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह के खिलाफ मोर्च खोला है. पंकज मिश्रा ने इस वीडियो में कई मांगे सरकार के सामने रखी हैं. और बोला गया हैं की उनकी मांग पूरी न होने पर आगे कड़ी से कड़ी कदम उठंगे.

– वीडियो में पंकज ने किये चौकाने वाले ख़ुलासेsource

पंकज मिश्रा ने इस वीडियो में कई मांगे सरकार के सामने रखी हैं. 7 अक्टूबर को अपलोड किए गए इस वीडियो में पंकज मिश्रा ने 21 दिनों की भूख हड़ताल की घोषणा भी की है. साथ ही कहा कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो साल 2019 में कमल का फूल कीचड़ में भी नहीं खिलने देंगे.

बीजेपी सेना के जवानों को पिटवाती है ?source

राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए वीडियो में कहा गया है, ‘सुकमा कांड के बाद मैंने राजनाथ सिंह की निंदा की थी. राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए वीडियो में कहा गया है,

‘सुकमा कांड के बाद मैंने राजनाथ सिंह की निंदा की थी. उसके बाद मुझे पीटा गया. इतना ही नहीं जांच की रिपोर्ट के बाद भी मेरी पिटाई की गई. पंकज ने आगे कहा कि राजनाथ सिंह जी ये क्या करवा रहे हो? आपको इतनी ही शर्म आती है तो आप बताएं कि आपने अभी तक अपने कार्यकाल में क्या किया है?’

– मोदी पर भी साधा निशानाsource

पंकज का कहना है कि वो समझ ही नहीं पाते है कि मोदी प्रधान मंत्री है या प्रचार मंत्री. प्रधानमंत्री मोदी को पूरे राष्ट्र को गुमराह करने और धोखा देने के लिए सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए. अपने बयान में न्यायपालिका को भी लाते हुए कहा कि,

“ये तीन तलाक पर फैसला देगी,शादी से पहले सेक्स पर फैसला देगी लेकिन जब आरक्षण की बात होगी तो ये चुप्पी साध लेती है ऐसा क्यों? जब बात सेना की आती है तो कोर्ट इसे सेना का मामला बोलकर टाल देती है. पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करती.  न्यायपालिक दखल नहीं देती. विधायिका सुनती नहीं. तो हम कहां जाएं?”

पंकज ने अपनी विडियो में बहुत सारी सच्चाई के साथ साथ तीखे सवाल दागे हैं.

देखे वीडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment