≡ Menu



रैली में जा रहे रेल मंत्री पीयूष गोयल का लोगों ने कर दिया बुरा हाल, जान बचाकर भागे मंत्री साहब, वीडियो वायरल

साल 2014 में बीजेपी ने जिस तरह तमाम वादा कर के सत्ता में आई थी. लेकिन बीते 4 साल में उनमे से एक भी वादा पूरी होती नज़र नहीं आई हैं. तब लोगो का गुस्सा फूट रहा हैं. आपको बता दे कि लखनऊ में गुस्साए लोगो ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल पर हमला बोल दिया. यह हाल देख सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

पीयूष गोयल पर हुआ हमला source

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल पहुंचे थे. इस सभा में पीयूष गोयल को गुस्साए लोगो का सामना करना पड़ा. सूत्रों की माने तो इस सभा में जैसे ही पीयूष गोयल ने लोगो को संवोधित करना शुरु किया वैसे ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. जिसके बाद लोगो ने जमकर पत्थरबाजी की और मंत्री की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया.

मंत्री को देख लोगों का फूटा गुस्साsource

आपको बता दे कि गुस्साए लोगो ने मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर भी जब मंत्री ने बोलना बंद नहीं किया तो वहां मौजूद लोगो ने मंच पर गमले फेंकने शुरू कर दिए. जिसके बाद वहां लोगो के बीच अफरा-तफरी जैसा माहोल बन गया. हालंकि बाद में हालत को गंभीर होते देख सुरक्षा कर्मियों ने मंत्री को वहां से बाहर निकालने के लिए कार तक पहुंचाया.

बीजेपी सरकार से लोग हैं परेशानsource

बताया जा रहा हैं कि पीयूष गोयल ने रेलवे कर्मचारियों की मांगो को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद से कर्मचारी नाराज़ थे. बता दे कि इस नाराजी के कारण पीयूष गोयल पर गुस्साए कर्मचारी ने हंगामा शुरु कर दिया. जब बात यहाँ भी नहीं बनी तो कर्मचारी ने मंत्री के उपर पत्थर और गमले फेंकने शुरू कर दिए. इस दौरान रेल मंत्री की कार का शीशा भी तोड़ दिया गया.

देखे विडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment