≡ Menu






महिला सुरक्षा को देखते हुए लोगों ने अपने मोहल्ले में बीजेपी नेताओं के आने पर ही लगा दी पाबंदी

बीजेपी के खिलाफ जारी इन पोस्टर को देखकर अमित शाह और मोदी की नींद उड़ जायेगी!

एक तरह जहाँ देश में हो रहे रेप से देश के लोग गुस्से में है. वहीँ दूसरी तरफ लोग सरकार के खिलाफ भी आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं. सरकार के खिलाफ कई संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है. देश के अलग अलग कोने में लगातार रेप की घटनाएँ सामने आ रही हैं. जिसपर सरकार लगाम लगाने में असफल दिखाई दे रही रही है वहीँ दूसरी तरफ सरकार पर आरोपियों को बचाने का भी आरोप लग रहा है.Source

बीजेपी के खिलाफ जारी हुआ पोस्टर

रेप के मामले सामने आने के बाद से लोग अपने अपने तरीके से आक्रोश दिखा रहे हैं ऐसे में एक पोस्टर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर बीजेपी के बड़े नेताओ की हवा उड़ जायेगी. दरअसल वायरल हो रहे पोटर में बीजेपी को उस इलाके में वोट ना मागने की बात कही गयी है.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं का प्रवेश वर्जित!

प्रयागनगरी के शिवकुटी मोहल्ले के लोगों ने अपने घरों के बाहर पोस्टर चिपका दिया है जिसपर  लिखा है कि यहाँ बीजेपी के कार्यकर्ताओं का आना वर्जित है क्योंकि यहाँ महिलायें और बच्चियां रहती है. इस पोस्टर को पढने के बाद साफ़ साफ़ समझा जा सकता है कि इसके ज़रिये लोगों ने बीजेपी पर जोरदार तंज कसा है.

रेप के खिलाफ लोगों में जोरदार आक्रोश 

कठुआ और  उन्नाव का मामला सामने आने के बाद से देश में एक बार फिर लोगों में सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा हैं. हो सकता है यह आक्रोश 2019 के चुनाव के नतीजों में भी दिखाई दे. हालाँकि सरकार इस बात का दावा कर रही है कि वो आरोपियों  पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई करेगी लेकिन कठुआ और उन्नाव का घटनाक्रम हमारे सामने हैं.

नोट: दोस्तों क्या महिलाओं की इज्जत नेताओं से बचाने के लिए इलाके के लोगों ने जो किया क्या ये ठीक है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस कहबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment