≡ Menu



लोकसभा चुनाव में विपक्ष के हाथ लगा सबसे बड़ा मुद्दा जो मिटा देगा बीजेपी का नामो-निशान

इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव के ठीक बाद देश में लोकसभा चुनाव होने को हैं. वहीँ सत्ता धारी बीजेपी को लोकसभा चुनाव लगातार कठिन होता जा रहा है. एक तरफ बीजेपी पार्टी पहले से ही विपक्षी महागठबंधन को लेकर जूझ रही हैं. वहीँ अब मोदी सरकार को एक और कठिनाई का सामन करना पड़ सकता हैं. हालात अब बद से बतर होता जा रहा हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

हर मोर्चे पर विफल रही मोदी सरकार source

बीते 4 सालो में देश की जनता मोदी राज से परेशान हो चुकीं हैं. फिर चाहे बात करे भ्रष्टाचार , बेरोजगार, बढती महंगाई आदि की हर मोर्चे पर मोदी सरकार विफल साबित हुई हैं.  4 साल में जानत त्रस्त हो गई हैं. इतना ही नहीं नोटबंदी के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय बाजार की जो हालत है इसमें सुधार की कोई गुंजाइश ही नहीं बची हैं, जिसके कारण आये दिन कच्चे तेल के दामो में इजाफा हो रहा हैं.

पेट्रोल,डीजल के कीमतों में लगी आग source

जानकारी के लिए बता दे कि अभी देश में सबसे महंगा पेट्रोल मुंबई में हैं. इतना ही नहीं यहाँ डीजल भी 80 रुपये के आसपास बिक रहा है.  इस वजह से किसानो को भाड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा हैं. इस सब के बीच बीजेपी के नेता को समझ में नहीं आ रहा कि करें तो करें क्या. जानकारों की माने तो आने वाले चुनाव में बीजेपी को यह मुद्दा चुनाव हारने के लिए श्रॉफ साबित होगा.

मोदी चारो खाने चित source

बता दे कि आये दिन इस मुद्दे को लेकर लगातार विपक्ष मोदी सरकार पर निशाना साध रही हैं. खबरों की माने तो चुनाव को मध्य नज़र देखते हुए पीएम मोदी खुद पेट्रोल, डीजल के दामो में कटोती करने के लिए मसक्कत करते नज़र आया रहे हैं. लेकिन सवाल यह हैं कि चुनावी फायदे के लिए इस तरह जनता को राहत देने के क्या होगा? वहीँ बता दे कि अगर लोगों की नाराजगी  कम नहीं हुई तो लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को जोरदार झटका लग सकता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment