एक बार फिर पीएम मोदी का झूठ आया सामने, सिक्किम एयरपोर्ट को लेकर बोला ये सबसे बड़ा झूठ


बीते  4 सालो में राजनीति का अस्तर बहुत हद तक गिर गया हैं. राजनेता चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं. इस बात का अनदाज़ा मोदी के द्वरा किये गाये वादों से लगाया जा सकता हैं. जनता से झूठ बोलने का सिलसिला साल 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार से शुरु हुआ. जब पीएम मोदी अपने भाषणों में झूठे दावों की हवाबाजी करना शुरू किये थे.

पीएम मोदी के वादों से जनता हुई बर्बादsource

साल 2014 के बाद से ही देश की जनता सरकार के काम को लेकर आये दिन प्रदर्शन करती हैं, कही सड़क पर उतार कर विरोध भी करती हैं. बीते 4 साल में देश की जनता मोदी सरकार से परेशान हो चुकीं हैं. महंगाई से लेकर,किसानों के कर्ज माफ करने की या फिर युवाओं को रोजगार देने की, या फिर देश से भ्रष्टाचार दूर करने की बात हो सब के सब एक झूठा जुमला साबित हुआ.

देश के हवाई अड्डों को लेकर पीएम मोदी ने बोला झूठsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में ही सिक्किम एअरपोर्ट का उद्घाटन करने पीएम मोदी पहुंचे थे. बता दे कि अपने भाषाण में मोदी ने दाबा किया की बीते 4 साल में देश के हवाई अड्डा की संख्या बढ़कर 100 तक पहुंच गई हैं. आगे उन्होंने कहा की मेरे राज में देश में 35 हवाई अड्डे बने हैं.source

आपको बता दे कि पीएम मोदी द्वरा किये गए वादे का पड़ताल करने के बाद पात चला कि यह दाबा बिलकुल गलत हैं. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2013-2014 में ही देश में कुल 125 हवाई अड्डे थे इनमें से 68 हवाई अड्डे संचालन में थे और 16 सिविल एंक्लेव थे जहां से सेना के विमान उड़ान भरते हैं.

 सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पीएम मोदीsource

आपको बताते चले कि एक रिपोर्ट ने खुलासा किया हैं की साल 2014 में सिर्फ 94 एअरपोर्ट ही उपयोग लायक हैं. इसे साफ़ पात चल गया कि एक बार फिर मोदी जनता से झूठ बोले हैं. इस तरह का डाटा दे कर भोली भाली जनता को मूर्ख  बना रहे हैं पीएम मोदी. लेकिन इस झूठे बयान के बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *