देश के चौकीदारों के साथ ये काम करने जा रहे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी ने सोचा नहीं होगा !


भारत की राजनीति में साल 2014 अहम् इसलिए था क्योंकि इस साल के चुनाव में पीएम उम्मीदवार कोई और नहीं अपने आप को चाय बेचने वाला बालक कहने वाले पीएम मोदी खुद मैदान में थे. वहीं साल 2014 का चुनाव चाय वाला से शुरू हुआ और साल 2019 का लोकसभा चुनाव एक चौकीदार के नाम तक आ गया. जानकारी के अनुसार मोदी इन्ही चौकीदारों के साथ कुछ नया करने जा रहे है. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

पीएम मोदी ने उठाया कदम

source

अक्सर आपने देखा होगा पीएम मोदी देश हित में एक से बढ़ कर एक कड़े फैसले लेते है. लेकिन इसके बावजूद मोदी सरकार सवालो के साथ विपक्षी दल के निशाने पर आ ही जाती है. फिर भी मोदी सरकार अपने इरादों से पीछे नही हटते है. शायद इसी वजह से आगामी लोकसभा चुनाव के पहले पीएम मोदी चौकीदारों के साथ ये काम करने जा रहे है.

मोदी करेंगे विडियो कॉन्फ्रेंसिंग

source

मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने देश के 500 स्थानों पर विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन करने का फैसला लिया है. इसके साथ ही कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने विपक्षी दल को निशाना बनाते हुए बड़ा हमला बोला है. प्रसाद ने अपने बयां में कहा कि आज मैं भी चौकीदार हूं एक जन आंदोलन बन गया है. इसके साथ ही प्रसाद ने बताया कि करीब 01 करोड़ लोगों ने ऑनलाइन इस मुहिम से जुड़ने की शपथ ली है.

मुहिम से जुड़ने वालो के आंकड़े कुछ इस प्रकार है …..


केंद्री मंत्री रवि शंकर प्रसाद के अनुसार 20 लाख लोगों ने इस मुहिम से जुड़कर ट्वीट किया. वहीं बताया जा रहा है कि 31 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये करीब 500 जगहों से अलग अलग तरह के ठेकेदारों से बातचीत करेंगे. यह वही लोग है जिन्होंने मै भी चौकीदार हूँ अभियान से जुड़े है. इस अभियान की शुरुआत पीएम मोदी ने किया था. हालांकि इस अभियान में सबसे ज्यादा युवा लोग जुड़े है.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *