≡ Menu



बड़ा खुलासा : पीएम मोदी फंसे खुद अपने ही जाल में, जान से मारने की धमकी वाला पत्र निकला फ़र्जी

साल 2014 के लोकसभा में बीजेपी से पीएम उम्मीदवार मोदी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन घटती जा रही है. इसके जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि पीएम मोदी खुद है. याद दिला के कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार में जनता से खूब लुभावने वादे किये थे. लेकिन सत्ता मिलने के बाद सारे वादे चुनाबी जुमला बन गया. शायद यही कारण है देश की जनता बीजेपी सरकार से परेशान हो गयी है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

मोदी राज में देश हुआ बर्बाद source

देश से लेकर विदेश तक पीएम मोदी अपने झूठे वादों के लिए मशहूर है. हाल ही में एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि मोदी राज में देश की हालत बात से बतर हो चली है. पीएम मोदी के राज में देश भ्रष्टाचार के मामले से सबसे शिखर पर पहुँच चुका है.इतना ही नहीं मोदी विकास के नाम पर सहर का नाम बदलने का काम बखूबी से निभाया है. हालांकि मोदी अपने भाषणों में झूठ बोलने पर सबसे ज्यादा जोर देते है.

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकीsource

हाल ही के दिनों में एक खबर तेजी से वायरल हो रही थी. वायरल खबर में बताया गया था कि नक्सलियों द्वारा पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गयी है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने एक ई मेल के जरिए यह धमकी दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार यह मेल देश के पूर्वोत्तर राज्य असम के कसबे से भेजा गया था. इस धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद राजनीति में हड़कंप मच गया था.

फर्जी निकला ये मेल source

आपको बताते चले की इस धमकी भरे मेल के बाद पुलिस प्रशासन से लेकर बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया था. हालांकि बाद में पुलिस एक्शन में आई और आरोपी को धर दबोचा. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.जानकारी के लिए बता दे कि मुंबई के कि मानव अधिकार कार्यकर्ताओं ने खुलासा किया है कि नक्सलियों द्वारा भेजे गये यह मेल कानूनी तौर पर कोई मायने नहीं रखता है. यह फर्जी मेल है. इससे एक बात साफ़ है कि यह सब मोदी का करा धरा है. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी ने यह ड्रामा शुरू करवा है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment