≡ Menu






पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर वायरल हुई आपत्तिजनक तस्वीर, देशभर में मचा बवाल

चुनाव के पहले कांग्रेस के लिए एक बुरी ख़बर सामने आई हैं. बताया जा रहा हैं कि कांग्रेस ने अपने ट्वीटर पर मोदी की एक विवादित फतो शेयर कर घिर चुके हैं. कांग्रेस नेता अब्दुल वाहिद एक बार फिर सुर्खियो में छाए हुए हैं. इस बार उन्होंने सीधे पीएम मोदी पर हल्ला बोला हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनके एक फोटो को भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया हैं. सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने के मामले ने तूल पकड़ लिया है

कांग्रेस नेता ने साधा पीएम मोदी पर निशाना SOURCE

वैसे तो जब से बीजेपी सत्ता में आई हैं तब से लेकर आज तक बीजेपी के नेता अपने बयान को लेकर सुर्खियो में बने रहते हैं. लेकिन इस बार कांग्रेस के नेता ने पीएम की फोटो शेयर करके विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं. दरअसल इस अममले को लेकर बीजेपी कार्रवाई के लिये अड़ गयी है. वहीँ बीजेपी युवा मोर्चा के नेता इस मामले को लेकर पुलिस में FIR दर्ज करवाया हैं. हुआ यूँ कि कांग्रेस के नेता ने राहुल गाँधी को राम, वहीँ पीएम मोदी को रावण का अवतार बता दिया.

सोशल मीडिया पर छिड़ा जंगSOURCE

जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले को तूल पकड़ता देख कांग्रेस नेता ने अपने सोशल साईट से  विवादित पोस्ट को हटा दिया हैं. बता दे कि जिस नेता ने पोस्ट शेयर किया हैं वो कांग्रेस के नगर अध्यक्ष अब्दुल वाहिद हैं. हालंकि यह पोस्ट फेसबुक पर दशहरा के दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम और पीएम नरेंद्र मोदी को दस सिर वाले रावण के रूप में बताते हुए शेयर किया गया था.

पीएम को बताया रावण SOURCE

बता दे कि फोटो में राहुल गांधी को मोदी पर तीर चलाते हुए दिखाया गया है. जैसे ही कांग्रेस नेता ने इस फोटो को शेयर किया, मानो यह फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगो ने जम कर मोदी की फोटो पर कमेंट किया. वहीँ इस फोटो के बाद से बीजेपी खेमे में हरकंप मचा हुआ हैं.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment