≡ Menu






जानें आखिर क्यों पीएम मोदी ने गौतम गंभीर को लिखी चिट्ठी ? जिसके बाद सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने बल्लेबाज गौतम गंभीर किसी नाम के मोहताज नहीं हैं. देश से लेकर विदेशतक  उनको अच्छे से जानते हैं. हाल ही में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले कर सबको चौंका दिया है. हालांकि गंभीर के इस कदम पर पीएम मोदी ने एक पत्र लिखा हैं. पीएम मोदी द्वारा लिखा गया यह पत्र सुर्खियों में छाया हुआ हैं. तो चलिए जानते हैं आखिर इस पत्र में ऐसा क्या लिखा हैं.

पीएम मोदी से लिखा गौतम गंभीर को खतsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पीएम मोदी ने गौतम गंभीर को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में मोदी ने गौतम के खेल में दिए बड़े योगदान को सराहा हैं. पीएम मोदी ने इस पत्र में गंभीर की जम कर तारीफ़ किये हैं. खबरों की माने तो गंभीर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. ऐसा कयास लगाया जा रहा हैं. यह भी बता दे की गौतम अक्सर सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव रहने वाले खिलाड़ी माने जाते हैं.

गौतम गंभीर ने लिया संन्यास source

भारतीय क्रिकेट टीम सबसे धासु बल्लेबाज में से एक नाम गौतम गंभीर का भी आता हैं. हालंकि गौतम के फैसले ने देश की जानत को हैरान कर दिया. आपको बता दे की इसी महीने गौतम ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. एक तरफ इस बात को लेकरगौतम के चाहने वालो में दुखों का पहाड़ टूटा है. वहीँ गौतम में यह फैसले लेते हुए कहा की टीम में जगह न मिलने से मैंने यह फैसला लिया है. क्रिकेट से अलविदा लेने से पहले गौतम ने आंध्र प्रदेश के खिलाफ एक शानदार पारी खेलकर क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है.

गंभीर ने ट्वीट के जरिये किया धन्यवादsource

आपको बताते चले की मोदी के पत्र का जबाब गौतम ने अपने ट्वीट के जरिये दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ” पीएम मोदी जी आपकी प्यार भरे शब्दों के लिए  मै दिल से आपका धन्यवाद करता हूँ. साथ ही कहा की मै आज जो कुछ भी हूँ अपने फोल्लोवेर्स और फैंस की वजह से हूँ.” 

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment