पीएम मोदी करेंगे 2019 चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार, जानिए आखिर ऐसा कैसे होगा !


पीएम मोदी के जैसा दिखने वाला हमशक्ल अभिनंदन पाठक इस बीजेपी से या फिर यू कहे मोदी से खफ़ा चल रहे हैं. साथ ही मोदी सरकार के खिलाफ अपना मोर्चा खोलते हुए कहा हैं कि अगले चुनाव में मोदी को सबक सिखा कर रहेंगे. आपको बात दे कि उन्होंने साफ़ कर दिया हैं की आने वाले लोकसभा चुनाव में वो कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे.

कौन हैं अभिनंदन पाठकsource

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि अभिनंदन पाठक मोदी के हमशक्ल जैसे दिखते हैं. आपको याद दिला दे कि साल 2014 में इन्होने मोदी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. जानकारी दे दें कि पहले पाठक ने खुद ही अपने आपको मोदी का छोटा भाई बताया करते थे. इतना  ही नहीं इन्होने जनबरी में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया वनारासी से अभिनंदन पाठक ने पर्चा भरा था. पाठक ने कहा था की यदि मोदी जी पीएम हैं तो उनका छोटी भाई यकीं की मै इएम जरुर बनूँगा.

अभिनंदन पाठक ने साधा बीजेपी पर निशानाsource

खबरों की माने तो आजकल मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक मोदी राज के कामकाज से खुश नहीं हैं. मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जो भी वादे किये थे उनमे से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ हैं जिस वजह से नाराज़ चल रहे हैं. उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी के सारे वादे चुनावी जुमले साबित हुआ हैं.

बीजेपी को लगा बड़ा झटकाsource

आपको बता दे की पाठक ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं. उन्होंने साफ़ कहा हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में वो बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे. इस बात से बीजेपी को जबर्दस्त झटका लगा हैं. आपको बता दे की पाठक मूलरूप से सहारनपुर के रहने वाले हैं.source

आपको याद दिला दे कि 2015 में दिल्ली चुनावों के दौरान और 2017 में उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए प्रचार करते नज़र आये थे. मिली जानकारी के अनुसार वो सहारनपुर से दो बार पार्षद भी रहे हैं.

news source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *