≡ Menu






Video: लाइव शो में प्रियंका चतुर्वेदी के जबाब सुन साबित पात्रा हुए चारो खाने चित !

बीजेपी प्रवक्ता और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच ट्विटर वार का महा युद्ध छीर चूका हैं. एक दुसरे पर शायरी और कविता के जरिये निशाना साधने का काम हो रहा हैं. कविता के जरिये एक दुसरो पर आरोप- प्रतिआरोप का दौर जारी हैं. कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के ट्विट का जबाब संबित पात्रा ने कविता के जरिये इस ट्विट का उत्तर दिया हैं. इसके बाद प्रियंका ने भी संबित का जबाब शायरी में कुछ इस अंदाज़ में दिया.

– प्रियंका ने अपने कविता में लिखा कि ……source

“ये जुमलों का छ्क्का देते हैं ठेल
इनको देख रोते हैं क्रिस गेल
वाणी कर्म में न कोई मेल
डेमोक्रेसी इज़ ऑन सेल
फैला रहे घृणा की विष-बेल
दलितों की निकाली जा रही नेल
चल रही है इतनी लेट रेल
बेच रहे ये ख़ूब महँगा तेल
पब्लिक फिर भी रही है झेल
पर समझ रही है पूरा खेल
2019 में वो देगी धकेल..”

आपको बता दे कि इससे पहले पात्रा ने राहुल पर निशाना साधते हुए एक कविता ट्वीट की थी. जिसका जवाब देते हुए प्रियंका ने कविता लिखी.

– संबित ने लिखा था….source

“राहुल को ख़ुद बेल
तेजस्वी के पिता को जेल
अखिलेश UP में फ़ेल
ममता की लोकतंत्र पर नकेल
केजरी का माफ़ीनामा वाला खेल
UP जिस माया को रहा था झेल
देखिए कितना बड़ा बेमेल
2019 में जनता करेगी फ़ेल।।”

प्रियंका के इस कविता के बाद सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ हैं. इनके फॉलोवर्स ने अपने अपने अंदाज़ में कबिता लिखा कर पोस्ट किया. इन्ही में से एक फॉलोवर्स कुमार विक्रांत ने लिखा कि..source

कविताओं में सियासी लड़ाई लड़ रहे कांग्रेस बीजेपी के प्रवक्ता।
वैसे दोनों हैं अच्छे वक्ता।
संबित को प्रियंका ने दिया जवाब, अब जल्दी कुछ बोलो सम्बित जनाब..!

source

आपको बता दे कि कांग्रेस की जानी मानी प्रवक्ता हैं प्रियंका चतुर्वेदी. इनमें पॉलिटिक्स से लेकर सामान्य ज्ञान कूट कूट कर भड़ा हैं. वहीँ बीजेपी के प्रवक्ता संबित पत्रा भी किसी से कम नहीं हैं. दोनों को मुकाबला जीतना इतना आसान नहीं होगा क्युकि दोनों एक से बढ़ कर  एक हैं. कुछ दिन  पहले संबित ने प्रियंका के उपर टिप्पणी किया था जिसके बाद राजनीति में बबाल मच गया था. इंडिया टीवी के एक डिबेट में संबित ने कहा था की व्हाट्सएप का नाम बदलकर राजीव गांधी मुफ्त गपशप योजना रख देना चाहिए. ये सुन कर खुद प्रियंका भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी. उसके बाद ट्वीटर पर इनदोनो के बिक्स्ह शायरी युद्ध छीर चूका हैं.

देखिये वीडियो:-

Humorous interaction between INC spokesperson Priyanka Chaturvedi and BJP's Sambit Patra

Whats App should have been named as 'Rajiv Gandhi muft gup-shup yojana', this would have impressed Congress as they name everything after Gandhis: BJP's Dr. Sambit Patra on #IndiaTVSamvaadWatch Complete Episode Of #IndiaTVSamvaad : 4 year of Modi Government Review, Conclave Highlights and Videos

Posted by India TV on Tuesday, May 22, 2018

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment