≡ Menu






अपनी दमदार सियासी मौजूदगी का अहसास कराने के लिए कांग्रेस ने चल दिया अब तक का सबसे बड़ा दांव !

उत्तर प्रदेश में जबसे प्रियंका गांधी की एंट्री हुई है सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गयी है तो वही गठबंधन पर भी पूरी तरह से भारी पड़ा है प्रियंका दांव लेकिन अपनी दमदार सियासी मौजूदगी का अहसास कराना बाकी है जिसके लिए अब कांग्रेस पार्टी ने एक और दांव चल दिया है.

source

इकनॉमिक टाइम्स की खबर के अनुसार प्रियंका गाँधी के चुनावी अभियान की तयारी के लिए एक स्पेशल टीम बनायीं जा रही है जिसमे प्रशांत किशोर की अगुवाई वाले सिटीजन फॉर एकाउंटेबल गवर्नेंस (सीएजी) के को-फाउंडर और इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमिटी (आई-पीएसी) से जुड़े रॉबिन शर्मा जिन्होंने 2014 में मोदी के चुनावी अभियान में अहम कार्य लिए थे वही प्रियंका गांधी के चुनावी अभियान में सलाहकार की भूमिका में होंगे.

source

आपको बता दे की 2014 में मोदी की जीत के पीछे का चुनावी अभियान में सीएजी की सबसे अहम भूमिका मानी गयी है रोबिन शर्मा ने राजनीति में सबसे पहले बीजेपी के साथ काम किया था जिसमे उन्होंने अभियान चलाया था मोदी आने वाला है जोकि अब तक का सबसे बड़ा अभियान साबित हुआ है.

source

यही नहीं इसके साथ साथ ऐसे कई अभियान उन्होंने चलाये हुए है जैसे की चाय पे चर्चा, हर घर नीतीश, हर मन नीतीश, साइकिल यात्रा, खाट सभा अन्य कई अभियान के पीछे रॉबिन शर्मा का ही दिमाग था ऐसे में 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रियंका दांव सभी राजनैतिक दलों के लिए भरी पड़ सकता है.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment