≡ Menu






वाराणसी से अगर मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी प्रियंका गांधी तो समझो मोदी जी की लगी…!

कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर अपना हुकुम का इक्का प्रियंका गांधी को चुनावी मैदान में उतार दिया है. प्रियंका गांधी पहले सिर्फ कांग्रेस का चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालती थी लेकिन अब वह यूपी से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली है. प्रियंका के आने से भाजपा अभी तक हिली पड़ी है. अगर जनता की माने तो प्रियंका गांधी में अपनी दादी इंदिरा गांधी की छवि नजर आती है.

वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका

source

दरअसल, खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने प्लान में बदलाव कर सकते हैं और महासचिव प्रियंका गांधी को वाराणसी से मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा सकते हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि प्रियंका गांधी बहुत ही शक्तिशाली नेताओं में से एक हैं जो रातों रात बाजी पलटने की हिम्मत रखती हैं. मोदी को अगर वाकई में कोई खुलेआम टक्कर दे सकता है तो वो है प्रियंका गांधी.

वाराणसी सीट से चुनाव लड़े थे मोदी

source

आपको जानकर हैरानी होगी कि 2014 में मोदी ने वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया था, क्योंकि वाराणसी और बनारस को पूर्वांचल की राजनीति का केंद्र माना जाता है. यूपी की 40 सीटों पर भाजपा को 2014 बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी को बनारस से चुनाव लड़ाने के लिए राहुल गांधी सोच विचार कर रहे हैं.

नेताओं ने की अपील

source

सूत्रों से पता चला है कि सभी कांग्रेस नेता भी यही चाहते हैं कि प्रियंका गांधी बनारस से चुनाव लड़ें. नेताओं का भी कहना है कि मुस्लिम तबका चाहता है प्रियंका गांधी बनारस से मोदी के खिलाफ लड़ें. अगर प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो उसका दूसरा असर प्रियंका बनाम मोदी देखने को मिल सकता है जो अभी तक राहुल बनाम मोदी है. राहुल ही नहीं बल्कि प्रियंका भी मोदी को लोकसभा चुनाव में जबरदस्त टक्कर दे सकती हैं.  

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment