≡ Menu






नवाबों की नगरी में चला प्रियंका गांधी का जादू, रोड शो में दिखा कांग्रेस का जलवा !

सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी के शामिल होने के बाद विरोधियो के होश उड़ गए है. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस को बड़ी सफलती मिली है, वहीँ प्रियंका के शामिल हो जाने से बीजेपी खेमे में हड़कंप मचा हुआ है. हाल में ही प्रियंका गाँधी के रोड शो में उमड़ी भीड़ से अंदाजा लग गया है कि देश की जनता के बीच प्रियंका गांधी की लोकप्रियता बरकरार है.

प्रियंका के रोड शो से विरोधियो को लगा बड़ा झटका

SOURCE

बीते दिनों प्रियंका के रोड शो से पता चला गया है की जनता के बिच प्रियंका गांधी को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं राजनीतिक जानकारों की माने तो यह केवल रोड शो नहीं बल्कि कांग्रेस यूपी में चुनाव के पहले शक्ति प्रदर्शन कर रही है. ऐसी शक्ति प्रदर्शन से विरोधियों में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है की नवाबों की नगरी में अपना दम दिखने के लिए प्रियंका गांधी ने लखनऊ पहुंची.

प्रियंका का गर्मजोशी के साथ किया गया स्वागत

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में ही प्रियंका गांधी ने सक्रिय राजनीति में अपना कदम रखा है. इसी के साथप्रियंका गांधी को पार्टी के महा सचिव भी बनाया गया है. हालंकि प्रियंका का यह पद विवादों में है. लेकिन लखनऊ में प्रियंका को गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस स्वागत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता के बीच कांग्रेस पार्टी से काफी आस है. हालांकि कांग्रेस पार्टी अपने कामों के लिए ही जानी जाती है.

पार्टी कार्यालय का कायाकल्प

SOURCE

बताया जा रहा है की इस रोड शो में कई राज्यों से कार्यकर्ताआये थे. वही सक्रिय राजनीति में प्रियंका की एंट्री के बाद कांग्रेस पार्टी पहले के मुकाबले मजबूत होगी. कयास लगाया जा रहा है की आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को इसका फायदा मिलेगा. हालांकि जानकारों के मुताबिक प्रियंका के इस रोड शो को शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment